Saturday, April 27, 2024
Advertisement

माही विज की बेटी तारा हॉस्पिटल में है एडमिट, इस गंभीर बीमारी का हुईं शिकार

टीवी एक्ट्रेस माही विज की बेटी तारा अस्पताल में भर्ती हो गई है। उसे चार दिन हो गए हैं। पहले तारा को काफी तेज बुखार था। बाद में अस्पताल में भर्ती करवाया गया और टेस्ट्स हुए तो पता चला कि उसे एक गंभीर बीमारी है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 21, 2023 15:19 IST
Mahi Vij with daughter Tara- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM माही विज की बेटी तारा अस्पताल में भर्ती

टीवी एक्टर जय भानुशाली और माही विज की बेटी अस्पताल में भर्ती हो गई है। इस बात की जानकारी खुद माही विज ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। साथ ही ये भी बताया है कि उनकी 4 साल की बेटी एक गंभीर बीमारी का शिकार हो गई है। माही विज ने तारा की तबीयत के बारे में बात करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर ये बताया है कि किस तरह से उनकी बेटी तारा इतनी बीमार हो गई और उन्हें स्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। 

104 फीवर में तप रही थी तारा

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में बताया- 'बुखार पेरेंट्स को परेशान कर देता है।गुरुवार की रात जब तारा का बुखार ते हुआ तो हम लोगों के लिए बुरे सपने जैसा था। वैसे तो अक्सर फीवर आना आम बात होती है लेकिन इस बार ये काफी ज्यादा गंभीर था। दवाएं खाने के बाद भी 104 से फीवर कम ही नहीं हो रहा था। सिर पर ठंडे पानी की पट्टियां भी रखी लेकिन टेम्परेचर कम नहीं हुआ।  

तारा को कराना पड़ा अस्पताल में एडमिट

 इसके आगे माही ने लिखा- 'मैंने देर रात 1 बजे डॉक्टर को फोन किया तो उन्होंने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है बच्चे इन दिनों वायरल की चपेट में आ रहे हैं।लेकिन चिंता फिर भी हो रही थी और रातभर नींद नहीं आई।' 

पहले से बेहतर है तारा की तबीयत

माही ने आगे बताया कि फिर अगले दिन वो तारा को अस्पताल लेकर गई जहां कुछ टेस्ट हुए तो पता चला कि तारा इन्फ्यूएंजा ए फ्लू से संक्रमित है। ये रेस्पिरेट्री सिस्टम का सबसे वायरल इन्फेक्शन है। इसमें तेज बुखार, बदन में दर्द, खांसी और अन्य लक्षण होते हैं। वैसे तो ज्यादातर बच्चे फ्लू से अंदर तक ठीक हो जाते हैं। लेकिन कुछ बच्चों की कंडीशन काफी ज्यादा खराब हो जाती है इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। ऐसे में तारा की तबीयत भी ज्यादा खराब हो गई थी इसलिए उसे भी अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा । हालांकि पोस्ट के आखिर में माही ने ये भी बताया है कि तारा की कंडीशन अब पहले से ठीक है हो सकता है आज शाम तक डाॅक्टर उसे डिस्चार्ज भी कर दें। बता दें कि माही विज की बेटी तारा की उम्र 4 साल है। लेकिन वह सोशल मीडिया पर सबका अपनी क्यूटनेस से ध्यान खींचती रहती है। वह रील्स बनाती है और उस पर लोगों का भर-भरकर प्यार भी पाती है। तारा के चाहने वाले उसके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

 

सनी देओल की 'गदर 2' ने दूसरे हफ्ते में रचा इतिहास! 'पठान' और 'बाहुबली 2' को छोड़ा कोसों दूर

मिस न करें कुंडली भाग्य का आने वाला ट्विस्ट, दिखेगा राजवीर-पालकी के बीच गजब का रोमांस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement