Friday, April 26, 2024
Advertisement

Mika Di Vothi: 12 हसीनाएं मीका सिंह से शादी करने के लिए लगाएंगी जोर, जानिए कब से टेलीकास्ट होगा शो?

Mika Di Vothi: 12 हसीनाएं मीका सिंह से शादी करने की चाह लिए इस शो में हिस्सा लेंगी। अपने पसंदीदा सिंगर की शादी को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं

Himanshu Tiwari Written by: Himanshu Tiwari
Updated on: June 13, 2022 16:16 IST
Mika Di Vothi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/STAR BHARAT Mika Di Vothi

Highlights

  • मीका सिंह का स्वयंवर नेशनल टीवी पर होने वाला है
  • शो में 12 हसीनाएं अपना जोर आजमाएंगी
  • इस शो को स्टार भारत पर टेलीकास्ट किया जाएगा

Mika Di Vothi: मशहूर सिंगर मीका सिंह अपने लिए दुल्हन ढूंढने निकले हैं। अपनी आवाज से लोगों के दिलों में राज करने वाले मीका सिंह स्वयंवर रचाने वाले हैं। उनके स्वयंवर को लेकर तैयारी जोरों पर है। इसकी झलक खुद मीका ने अपने फैंस को दी है। 

मीका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में स्वयंवर की छोटी सी क्लिप शेयर की गई है। मशहूर सिंगर और होस्ट शान इस शो को होस्ट करने वाले हैं। शो में देश के अलग-अलग शहरों से आई हसीनाएं मीका सिंह का दिल जीतने की कोशिश करेंगी।

वीडियो में नजर आ रहा है कि चार लड़कियां ग्रैंड एंट्री लेती नजर आ रही हैं। उनमें से एक मीका सिंह को पालकी देते हुए कहती हैं इसी पालकी में मुझे ले जाना। वीडियो में दिखाया गया है कि घुटनों पर बैठकर एक हसीना मीका सिंह को आई लव यू कहती हुई नजर आ रही है। ये सब देख कर मीका शर्माते हुए नजर आ रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

स्टार भारत पर टेलीकास्ट किया जाने वाला मीका का स्वयंवर का प्रीमियर 19 जून को रात 8 बजे से होने वाला है। 12 हसीनाएं  मीका सिंह से शादी करने की चाह लिए इस शो में हिस्सा लेंगी। अपने पसंदीदा सिंगर की शादी को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं और बेसब्री से इस शो का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़िए - 

दुनियाभर के थिएटर्स में तलहका मचाने के बाद अब OTT पर रिलीज होगी डॉक्टर स्ट्रेंज 2, जानिए तारीख

Tiger Shroff ने खास अंदाज में किया Disha Patani को बर्थडे विश, शेयर किया वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement