Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Most Liked Tv Serials: 'गुम है...' की डूबी नैया, 'अनुपमा' की रेटिंग में भी गिरावट, यहां देखिए लिस्ट

Tv Serials Rating List: इस हफ्ते टीवी सीरियल्स की पावर रेटिंग लिस्ट में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। जहां 'गुम है...' टॉप 5 से गायब है तो वहीं 'अनुपमा' की हालत भी ठीक नहीं है। यहां देखिए लिस्ट...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 01, 2023 21:36 IST
Most Liked Tv Serials- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Most Liked Tv Serials

Most Liked Tv Serials: इस हफ्ते के रेटिंग लिस्ट में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। सबसे बड़ा बदलाव ये है कि लंबे समय से टॉप 2 या 1 पर रहने वाला 'अनुपमा' नीचे लुढ़क गया है तो वहीं 'द कपिल शर्मा शो' की रेटिंग में सुधार हुआ है। लिस्ट में रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' की रेटिंग पिछले सप्ताह से कुछ कम हुई है। अब ऐसे में कौन से टीवी शो को सबसे ज्यादा दर्शक पसंद करते हैं, इसकी जानकारी इस लिस्ट से पता चलने वाली है और इस हफ्ते की ऑरमैक्स पावर रेटिंग लिस्ट भी सामने आ चुकी है। 

1. तारक मेहता का उल्टा चश्मा -

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ये एक कॉमेडी शो है। हमेशा की तरह इस बार भी ये शो पहले नंबर पर बना हुआ है, लेकिन शो की रेटिंग कम हो गई है। इस शो ने टीवी के पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' तक को पिछे छोड दिया है। इस बार शो को 74 रेटिंग मिली है।

2. द कपिल शर्मा शो -

कपिल शर्मा का पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' इस बार टॉप 2 आ चुका है। लंबे समय के बाद शो की पॉपुलैरिटी एक बार फिर उफान पर है। ये शो हफ्ते में सिर्फ एक बार आता है, लेकिन हर हफ्ते रेटिंग लिस्ट में इस शो का जलवा देखने को मिलता है। वहीं इस बार शो को 69 रेटिंग मिली है। 

3. अनुपमा -

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सीरियल 'अनुपमा' इस हफ्ते लिस्ट में एक पायदान गिर गया है। इसे तीसरे स्थान पर देखा जा रहा है। शो में इन दिनों नाजायज बच्चों का ट्रैक चल रहा है। कहानी में आए काव्या के बेवफाई के मोड़ से शो को अगर जंप न मिला तो यह एक रेड सिग्नल साबित हो सकता है।  इस बार अनुपमा को 65 रेटिंग मिली है जबकि यह बीते सप्ताह 69 थी। 

4. ये रिश्ता क्या कहलाता है -

हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी से लोग थोड़ा बोर हो गए हैं। सीरियल इस बार भी चौथे नंबर पर बना हुआ है। लोगों को हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की जोड़ी बहुत पंसद आ रही है। इस सीरियल की कहानी अक्षरा, अभिमन्यु और अबीर के आस पास-घूम रही है। इस शो को 63 रेटिंग मिली है। 

5. राधा मोहन- 

इस शो को इस सप्ताह नंबर 7 से सीधे जंप मिला है और ये टॉप 5 पर आ पहुंचा है। शो की कहानी इन दिनों काफी मसालेदार चल रही है यही वजह है कि दर्शकों का प्यार इस शो को जमकर मिला है। शो की रेटिंग 62 बताई जा रही है। 

6.  कुंडली भाग्य

7. कुमकुम भाग्य 
8. खतरों के खिलाड़ी
9. ये है चाहतें
10. गुम है किसी के प्यार में 

Exclusive: पाकिस्तान की सीमा हैदर को एक्ट्रेस बनाने वाले प्रोड्यूसर का खुलासा, असली घटना पर आधारित है इस फिल्म की कहानी

OMG 2 अब 11 अगस्त को ही होगी रिलीज, जानिए सेंसर बोर्ड ने कितने सीन्स पर चलाई कैंची

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement