Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

मौनी रॉय को वैलेंटाइन पर एक-दो नहीं 4 डायमंड रिंग मिली, देखकर कहेंगे: लॉटरी लग गई

मौनी रॉय ने हाल ही में सूरज नांबियार से शादी की है। दोनों ने गोवा में 7 फेरे लिए।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 15, 2022 19:00 IST
Mouni Roy got 4 diamond rings from husband sooraj nambiar on Valentine Day- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- MOUNI ROY Mouni Roy got 4 diamond rings on Valentine's Day

Highlights

  • मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने 27 जनवरी को शादी की है।
  • मौनी रॉय और सूरज की शादी गोवा में हुई थी।

मुंबई: टीवी की पहली 'नागिन' मौनी रॉय बहुत खुश हैं और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं हैं। वजह बेहद खास है। हाल ही में शादी के बंधन में बंधी मौनी रॉय को शादी के बाद पहले वैलेंटाइन पर खास तोहफा मिला है। शादी के बाद पहला वैलेंटाइन डे होता भी खास है ऐसे में मौनी रॉय को स्पेशल गिफ्ट तो मिलना ही था। लेकिन वो गिफ्ट ऐसा था कि खुद एक्ट्रेस को भी अंदाजा नहीं था। दरअसल मौनी रॉय के पति सूरज नांबियार ने एक्ट्रेस को हीरे की अंगूठी दी है। खास बात ये है कि उन्हें 1 या 2 नहीं 4 डायमंड रिंग मिली है। एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके दी है। 

Bachchan Pandey: 'बच्चन पांडे' का नया पोस्टर आया, अक्षय का ऐसा रूप देखा ना होगा!

वीडियो के साथ कैप्शन में मौनी रॉय ने लिखा है- ''जब पति वैलेंटाइन गिफ्ट ना डिसाइड कर पाए। इसलिए मुझे उन्होंने 4 डायमंड रिंग गिफ्ट में दी है। 

क्या वाकई राखी सावंत 'भाड़े का पति' लेकर आई थी! कहानी तो कुछ यही कहती है

मौनी रॉय ने गोवा में लिए थे 7 फेरे

मौनी रॉय ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से 27 जनवरी को शादी की थी। इस शादी में करीबी परिजन और दोस्त शामिल हुए थे। मौनी रॉय और सूरज नांबियार हनीमून के लिए कश्मीर गए थे, जहां से उनकी खूबसूरत तस्वीरें सामने आई थीं। 

होली का मूड बनाने आ गया खैसारी भैया का मस्त गाना, सुनकर खुद पर काबू नहीं रख पाएंगे

मौनी रॉय की फिल्में और टीवी शो

मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। मौनी 'देवों के देव महादेव', 'नागिन' और 'नागिन 2' जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आईं। मौनी ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया, वो राजकुमार राव के साथ 'मेड इन चाइना' में भी नजर आ चुकी हैं। जल्द ही मौनी रॉय रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी अभिनय करती दिखेंगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement