Monday, April 29, 2024
Advertisement

MTV Roadies 19: रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला के बाद शो में रोडीज के बीच हुई खतरनाक लड़ाई

'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' में रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला के बाद अब रोडीज के बीच जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। शो से सचिन शर्मा और थारा भाई जोगिंदर की एक डरा देने वाली वीडियो सामने आई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 23, 2023 22:09 IST
MTV Roadies 19 after rhea chakraborty Prince Narula an dangerous fight takes palces between sachin s- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM MTV Roadies 19

MTV Roadies 19 Karm Ya Kaand: सोनू सूद के शो में इस सप्ताह, दोस्ती की परीक्षा होने वाली है। रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला के बीच भी रोज लड़ाई होती रहती है और इसी वजह से दोनों गैंग लीडर्स के रोडीज के बीच भी बहस होती रहती है। इस बार तो कमाल ही हो गया 'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' में रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला के गैंग में रोडीज के बीच खतरनाक लड़ाई देखने को मिली है। लड़ाई भी दो अच्छे दोस्तों के बीच हुई है। 'एमटीवी रोडीज 19' में अगर शुरूआत ही इतनी खतरनाक है तो आगे तो न जाने क्या-क्या देखने को मिलने वाला है। 

रोडीज के बीच हुई खतरनाक लड़ाई 

शो के होस्ट सोनू सूद एक ऐसे ट्विस्ट के साथ डबल वोट-आउट सप्ताह की शुरुआत करने वाले हैं जो चौंकाने वाला होगा। प्रत्येक सदस्य 2 वोट डालेगा और प्रत्येक गैंग लीडर्स 4 रोडीज से वोटिंग का अधिकार छीन सकते हैं। टास्क के ठीक बाद प्रिंस के गैंग से जोगिंदर और रिया के गैंग से सचिन के बीच जबरदस्त लड़ाई होती है। जहां सचिन-जोगिंदर गैंग लीडर्स और सोनू के सामने जबरदस्त ड्रामा करने वाले हैं। वहीं जोगिंदर सचिन को पीटने की धमकी देता नजर आया। 

जोगिंदर पर भड़का ये गैंग लीडर 
जोगिंदर की इस धमकी से प्रिंस भड़क जाता है और कहता है कि, 'ओए.. यहां पे कोई किसी को हाथ नहीं लगा सकता! गैंग लीडर प्रिंस, जोगिंदर को समझते हैं और कहते है कि तू यूट्यूब पे क्या काम करता है अपना व्लॉग बनाता है न, क्या पूरी दुनिया प्यार करती है, गालियां भी तो देती है? देती है न!' प्रिंस ने आगे कहां अपने आप को साबित करने के लिए लोगों को गलत मत दिखाओ, अपने आप को साबित करने के लिए खुद से लड़ो वरना जिंदगी में कुछ नहीं कर पाओगे!'

एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड के बारे में 
इस शो में इस बार गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती हैं। 'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' के शो होस्ट सोनू सूद हैं। 

ये भी पढ़ें -

Akanksha Juneja के साथ हुई धोखाधड़ी, ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने से जुड़ा है मामला

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अबीर को फिर दूर करेंगी मंजरी, अभिमन्यु की उड़ेगी रातों की नींद

'भाबीजी घर पर हैं' के मलखान की यादें नहीं हुईं धुंधली, तिवारी जी से लेकर अंगूरी भाभी ने दिखाए अनदेखे पल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement