Thursday, June 13, 2024
Advertisement

मुनव्वर फारूकी अस्पताल में भर्ती, 'बिग बॉस 17' विनर की हालत देख फैंस के बीच मची हलचल

'बिग बॉस 17' फेम मुनव्वर फारूकी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके अस्पताल में भर्ती होने के पीछे का कारण भी पता चल गया है। वो पिछले महीने ही अस्पताल में भर्ती हुए थे और अब फिर दूसरी बार वो हॉस्पिटल एडमिट हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 25, 2024 8:02 IST
Munawar Faruqui Hospitalised- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मुनव्वर फारूकी अस्पताल में भर्ती

मुनव्वर फारूकी की हेल्थ को लेकर परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है, जिसके बाद से वह अपने फैंस के बीच चर्चा में बने हुए हैं। 'बिग बॉस 17' के विजेता को एक ही महीने में दूसरी बार फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुनव्वर की तबियत लगातार खराब चल रही है, जिसकी वजह से वह कुछ समय से सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नजर नहीं आ रहे हैं। पिछले महीने भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्होंने अपनी आईवी ड्रिप लगाए हुए एक तस्वीर फैंस को हेल्थ अपडेट देते हुए शेयर की थी।

मुनव्वर फारूकी अस्पताल में भर्ती

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी एक बार फिर अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। वहीं मुनव्वर फारूकी की एक हॉस्पिटल के बेड पर आराम करते हुए फोटो सामने आई है जो उनके दोस्त ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मुनव्वर के हाथ में ड्रिप लगी हुई हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मेरे भाई के जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं।' ये फोटो वायरल होते ही मुनव्वर के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे।

इस वजह से भर्ती हुए मुनव्वर

पिछले महीने ही मुनव्वर को अस्पताल से छुट्टी मिली थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम ब्रॉडकास्ट चैनल पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें उनके हाथ में आईवी ड्रिप लगी नजर आ रही थी। उन्होंने लिखा, 'लग गई नजर।' बाद में, उन्होंने अपनी हेल्थ अपडेट शेयर कर फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने के लिए कहा था। वहीं कुछ दिनों बाद अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए उन्होंने बताया था कि अब वो ठीक हैं। बता दें कि इस बार मुनव्वर फारूकी के पेट में इंफेक्शन हो गया, जिसके वजह से उन्हें भर्ती करना पड़ा।

मुनव्वर फारूकी के बारे में

इस साल की शुरुआत से ही 'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्वर फारूकी कई तरह के विवादों से घिरे हुए थे। 'बिग बॉस 17' के बाद मुनव्वर को 'हल्की-हल्की सी' नाम के म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था। यह एक रोमांटिक ट्रैक था, जिसमें हिना खान भी थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement