Monday, April 29, 2024
Advertisement

हाथ में फूलझड़ी लिए 'नागिन' फेम एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने की ऐसी हरकत, वीडियो देख छूट जाएगी आपकी हंसी

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश आए दिन करण कुंद्रा को डेट करने को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि अब हाल ही में एक्ट्रेस अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में आ गई हैं, जिसे देख यकिनन आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 14, 2023 13:19 IST
Tejasswi Prakash- India TV Hindi
Image Source : DESIGN तेजस्वी प्रकाश की इस हरकत को देख हंस पड़ेगे आप

'बिग बॉस 15' का खिताब अपने नाम करने वालीं तेजस्वी प्रकाश किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आए दिन अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर तेजस्वी का नाम जमकर सुर्खियां बटोरता है। इसी बीच तेजस्वी का एक वीडियो इस वक्त जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाथ में फूलझड़ी लिए कुछ ऐसी हरतक करती नजर आ रही हैं, जिसे देख आपकी हंसी छूट जाएगी। 

तेजस्वी ने की ऐसी हरकत 

सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर करण कुंद्रा के साथ दिवाली का जश्न मनाती नजर आ रही है। इस दौरान वो दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में जहां तेजस्वी बेज कलर के हैवी शरारा सूट पहने दिख रही हैं, वहीं करण कुंद्रा व्हाइट कुर्ते पायजामे के साथ प्रिंटेड हाफ जैकेट में नजर आ रहे हैं। दोनों इस दौरान हाथ में फूलझड़ी लिए दिवाली का जश्न मनाते दिख रहे हैं। हालांकि इस दौरान तेजस्वी  ऐसी हरकते करती नजर आ रही हैं, जिसे देख लोगों की हंसी छूट रही है। तेजस्वी के फेस एक्सप्रेशन और उनका डांस करने का अंदाज काफी फनी दिख रहा है। वहीं इस दौरान करण उन्हें संभालते नजर आ रहे हैं। 

ऐसे मिले थे तेजस्वी और करण 

वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस इसपर अलग-अलग रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। कोई तेजस्वी के इन हरकतो को फनी बता रहा है,तो कोई ये भी कहता नजर आ रहा है कि वो नशे में हैं। हालांकि बता दें कि तेजस्वी ये सिर्फ फन के लिए ही कर रही हैं। फिलहाल उनका ये क्यूट वीडियो इस वक्त फैंस का दिल जीत रहा है। बता दें कि करण और तेजस्वी की मुलाकात बिग बॉस के घऱ में हुई थी। वहीं से दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। पिछले काफी वक्त से दोनों एक -दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं आए दिन दोनों की शादी की खबरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। 

ये भी पढ़ें-

'रामलीला' ने दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह से मिलाया, ऐसे एक-दूजे से दिल लगा बैठा कपल

शुभमन गिल से मिलने पहुंचीं सारा तेंदुलकर, गुपचुप हुई इस मुलाकात का वीडियो वायरल

मांग में सिंदूर...लाल लहंगा पहने दिखीं प्रियंका चोपड़ा, तो शेरवानी पहने विदेश में निक जोनस का दिखा देसी अंदाज

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement