Friday, April 26, 2024
Advertisement

Naseem Shah: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नसीम शाह पर आया नागिन का दिल, पोस्ट शेयर कही दिल की बात

Naseem Shah: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी नसीम शाह (Naseem Shah) इन दिनों लड़कियों के दिलों पर राज कर रहे हैं। अपने शानदार प्रदर्शन से नसीम ने सभी का दिल जीत लिया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 10, 2022 11:08 IST
Naseem Shah And Surbhi Jyoti- India TV Hindi
Image Source : INSTA - NASEEM SHAH AND SURBHI JYOTI Naseem Shah And Surbhi Jyoti

Highlights

  • नागिन फेम सुरभि ज्योति ने की नसीम शाह की तारीफ
  • पाकिस्तान के क्रिकेटर के लिए एक्ट्रेस ने किया ट्वीट

Naseem Shah:  पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी नसीम शाह (Naseem Shah) इस वक्त लगातार चर्चा का हिस्सा बिने हुए हैं। टी20 एशिया कप में नसीम शाह की गेंदबाजी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। लेकिन अब गेंदबाज़ी के साथ-साथ अपनी बल्लेबाज़ी को लेकर भी क्रिकेटर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में नसीम ने जबरदस्त बल्लेबाज़ी की।

मुकाबले में नसीम ने जिस तरह से 20वें ओवर की पहली दो गेंद पर लगातार छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई, दुनियाभर के लोग उनके मुरीद बन गए हैं। नसीम के शानदार प्रदर्शन पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी काफी पसंद किया गया। आम से लेकर खास सभी खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं। 

Anupamaa: किंजल की सौतन बनीं Shivangi Joshi? तोषू की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का खुला राज

इसी बीच नागिन फेम एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) की नज़रे भी उनपर जा टीकी हैं। एक्ट्रेस पाकिस्तान क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी की फैन हो गई हैं।  सुरभि ने नसीम की तारीफ करते हुए एक ट्वीट भी किया है। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सुरभि ज्योति ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘पाकिस्तान को निश्चित तौर पर एक हीरा मिल गया है।’ 

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव को फिर आया बुखार, अभी तक ब्रेन में नहीं हुई कोई भी हरकत

सुरभि ज्योति इस ट्वीट के बाद पाकिस्तानी मीडिया में भी लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें सुरभि से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी नसीम का एक वीडियो शेयर किया था। बता दें -  सुरभि ज्योति को आखिरी बार एकता कपूर (Ekta Kapoor) के मशहूर टीवी सीरियल नागिन में देखा गया था सीरियल नागिन से पहले सुरभि ज्योति को कुबूल है सीरियल से पहचान मिली थी। 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement