Thursday, July 18, 2024
Advertisement

निया शर्मा ने बताया टीवी के पीछे का काला सच, जिसकी वजह से 4 साल से डेली सोप से थीं दूर

निया शर्मा टीवी शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' शो से पहली बार चर्चा में नजर आई थीं। इसके बाद हाल ही में उन्होंने लंबे समय बाद छोटे पर्दे पर वापसी की हैं। इन दिनों वह 'सुहागन चुड़ैल' में नजर आ रही हैं । इसी बीच अब निया शर्मा ने ये खुलासा किया है कि आखिर वो 4 साल से डेली सोप से क्यों दूर थीं ।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: June 17, 2024 9:39 IST
Nia Sharma- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ये है निया शर्मा के टीवी से दूर रहने की वजह

टीवी की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा को कौन नहीं जानता। निया कई पॉप्युलर टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने 'एक हजारों में मेरी बहना है' से लेकर 'जमाई राजा' तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। हालांकि कई हिट शोज में काम करने के बाद भी वो काफी लंबे समय तक शोबिज से दूर रहीं। ऐसे में सबको ऐसा लग रहा था कि उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है। लेकिन यहां बात कुछ और ही हैं। निया के लंबे समय से डेली सोप से दूर रहने की वजह कुछ और थीं, जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में किया है। 

इस वजह से शोबिज से दूर थीं निया

कई टीवी सीरियल्स का हिस्सा रहीं निया शर्मा लंबे समय से किसी टीवी शो में नजर नहीं आ रही थीं। फिर उन्हें 'सुहागन चुड़ैल' का ऑफर मिला, जो इन दिनों कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट हो रहा है। उनके शो 'सुहागन चुड़ैल' को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। निया ने लंबे समय के बाद टीवी सीरियल की दुनिया में वापसी की है। ऐसे में हाल ही में निया ने एक इंटरव्यू के दौरान इस लंबे ब्रेक के पीछे की कहानी को अपने फैंस के संग साझा किया है। निया ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि, 'टीवी शो नहीं करने का एक सोचा-समझा फैसला था। मैं जानबूझकर कोई टीवी प्रोजेक्ट नहीं ले रही थी, क्योंकि हर कोई एक्सपेरिमेंट कर रहा था। कोई भी निश्चित हीं था और यहां तक कि मुझे जो रोल ऑफर मिले, मैं उनसे मेल नहीं खाती थी। मुझे जो भी शो ऑफर किए जा रहे थे, वे तीन महीने में बंद हो गए। इसलिए मैं ओके थी कि शुक्र है मैंने इसमें काम नहीं किया।' 

निया शर्मा का वर्क फ्रंट

बता दें कि निया ने 'काली- एक अग्निपरीक्षा' से छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत की थीं। इसके अलावा उन्हें शो 'नागिन' और जमाई राजा में देखा गया था। हालांकि निया शर्मा को टीवी शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' से ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी। इस शो में उन्होंने एक छोटे शहर की लड़की का किरदार निभाया था, जो एक कैंसर विक्टिम थी। इस शो में क्रिस्टेल डिसूजा ने उनकी बहन का किरदार अदा किया था। वहीं टीवी शोज के अलावा निया शर्मा कई रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। इसमें 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' और 'झलक दिखला जा' सीजन 10 जैसे शोज के नाम शामिल हैं। फिलहाल इन दिनों वह  'सुहागन चुड़ैल' को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा निया को इन दिनों 'लाफ्टर शेफ्स' शो में भी देखा जा रहा है। इसे भारती सिंह होस्ट कर रही हैं और जज हरपाल सिंह सोखी हैं। इस शो में खाने के अलावा ढेर सारी कॉमेडी देखने को मिलती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement