Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Nitesh Pandey Death Update: 'अनुपमा' फेम नितेश पांडे की मौत पर खुले कई राज, नाशिक पुलिस ने किया दर्दनाक खुलासा

जाने-माने टीवी अभिनेता Anupamaa Fame Nitesh Pandey का 51 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया है।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Himanshi Tiwari Updated on: May 25, 2023 11:38 IST
Nitesh Pandey many secrets revealed on the death of actor anupamaa aka rupali ganguly friend found u- India TV Hindi
Image Source : NITESH PANDEY Nitesh Pandey

Nitesh Pandey Death Update: टीवी इंडस्ट्री के मशूहर एक्टर नितेश पांडे का 51 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया है। एक्टर की मौत के बाद अनुपमा उर्फ रूपाली गांगुली और Anupama की स्टार कास्ट के अलावा इंडस्ट्री के कई लोगों ने नीतीश को श्रद्धांजलि दी हैं। 'अनुपमा' के अलावा, नितेश पांडे 'ओम शांति ओम' में शाहरुख खान के साथ नजर आए थे। उन्होंने कई सुपरहिट शो में काम किया है, सबसे पहले उन्हें 'तेजस' में देखा गया था या यू कहे की इसी शो से उन्होंने आपने करियर की शुरुआत की थी। एक्टर की मौत के बारे में नाशिक पुलिस ने कुछ खुलासे किए हैं कि एक्टर का शव कहां और कब मिला। पुलिस ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है।

नाशिक पुलिस का ऑफिशियल स्टेटमेंट रिलीज - 

एक्टर नितेश पांडे का महाराष्ट्र के नासिक के इगतपुरी में एक होटल में कार्डियक अरेस्ट के बाद निधन हो गया था। एक्टर की मौत से पूरे टीवी इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है। मंगलवार सुबह से लेखक-अभिनेता नितेश पांडे इगतपुरी के होटल ड्यू ड्रॉप में ठहरे हुए थे। शाम को एक्टर ने खाने का ऑर्डर दिया था, इसके बाद जब ऑर्डर डिलीवर करने के लिए उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया गया तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। ऐसे में स्टाफ के एक सदस्य ने मास्टर चाबी की मदद से दरवाजा खोलकर देखा तो अंदर नीतीश पांडे बेहोशी की हालत में गिरे हुए थे। नीतीश पांडे को होटल प्रबंध ने रात 2 बजे इगतपुरी के ग्रामीण अस्पताल में दाखिल कराया था, लेकिन डॉक्टरों ने वहां दाखिल करने से पहले ही उन्हें मृत घोषित कर दिया था। इगतपुरी पुलिस मामले की आगे की तफ्तीश करने में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस को एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, पुलिस होटल के स्टाफ और करीबियों से भी पूछताछ कर रही है।

Nitesh Pandey many secrets revealed on the death of actor anupamaa aka rupali ganguly friend found u

Image Source : NITESH PANDEY
Nitesh Pandey

नितेश पांडे का वर्कफ्रंट -  
नितेश पांडे ने 'मंजिलें अपनी अपनी', 'अस्तित्व... एक प्रेम कहानी', 'साया', 'जस्टजू', 'दुर्गेश नंदिनी' और 'अनुपमा' जैसे शो में काम किया। नितेश पांडे ने फिल्म 'ओम शांति ओम' और 'खोसला का घोसला' में भी काम किया है। 

नितेश पांडे  कि हर पल की अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।

ये भी पढ़ें-

Bloddy Daddy Trailer Release: खतरनाक एक्शन करते दिखें शाहिद कपूर, ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

Karan Johar ने डायरेक्शन में पूरे किए 25 साल, फैंस के साथ शेयर किया ये खास वीडियो, जिसने ये नहीं देखा तो क्या देखा

Nitesh Pandey Death: 'अनुपमा' फेम नीतीश पांडे का इस वजह से हुआ निधन, 51 की उम्र में एक्टर ने ली अंतिम सांस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement