Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

इस वजह से ठुकराया 'खतरों के खिलाड़ी 14' में जाने का ऑफर, पार्थ सामंथन ने किया खुलासा

रोहित शेट्टी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चा में है। इस सीजन के फाइनल खिलाड़ियों की लिस्ट भी सामने आ गई है। इस बीच अब टीवी एक्टर पार्थ सामंथन ने खुलासा किया है उन्होंने KKK14 में जाने का ऑफर क्यों ठुकराया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 19, 2024 12:55 IST
parth samthaan rejected khatron ke khiladi 14- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पार्थ सामंथन ने खतरों के खिलाड़ी 14 का ऑफर ठुकराया।

टीवी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' शुरू होने के पहले ही चर्चा में बना हुआ है। वहीं इस शो के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी आ चुकी हैं। इस बार कंटेस्टेंट्स के साथ शो के होस्ट रोहित शेट्टी भी आपका एंटरटेनमेंट करने वाले हैं। वहीं नया सीजन 'खतरों के खिलाड़ी 13' से भी ज्यादा धमाकेदार और खतरनाक होने वाला है। इस शो का हिस्सा बनने के लिए स्टार्स बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी बीच टीवी एक्टर पार्थ सामंथन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए उनका नाम भी अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया है। साथ ही एक्टर ने इसकी वजह भी बताई है।

पार्थ ने ठुकराया 'खतरों के खिलाड़ी 14' 

अभिनेता पार्थ सामंथन ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 14' में जाने से क्यों मना कर दिया है। सोशल मीडिया पर टीवी एक्टर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने भारत के मोस्ट पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 14' के ऑफर को रिजेक्ट करने का कारण बताया है। वीडियो में पार्थ ने खुलास किया कि 'ये शो ऑफर हुआ था, लेकिन पैसों को लेकर बात नहीं बनी तो मुझे मना कर दिया... दरअसल मैं थोड़ा ज्यादा लालची हूं।'

'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट्स

इस बीच 'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट्स के नाम से पर्दा उठ गया है। असीम रियाज, अदिति शर्मा, करण वीर मेहरा, नियति फतनानी, अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल, सुमोना चक्रवर्ती, शिल्पा शिंदे, गशमीर महाजनी, केदार आशीष मेहरोत्रा ​​और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ इस शो में धमाका करते नजर आने वाले हैं। 'खतरों के खिलाड़ी' का अपकमिंग सीजन जल्द ही कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा।

कब शुरू होगा 'खतरों के खिलाड़ी 14' 

बता दें कि अभी तक 'खतरों के खिलाड़ी 14'  के प्रीमियर की तारीख के बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। वहीं इस बार भी ये शो फिल्म मेकर रोहित शेट्टी होस्ट करने वाले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement