Wednesday, April 10, 2024
Advertisement

Pavitra Punia को मिला वो भिखारी जिसको किया था मोबाइल दिलाने का प्रॉमिस, फिर जो हुआ, देखकर नहीं रुकेगी हंसी!

टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पवित्र पुनिया एक भिखारी से बात करती नजर आ रही हैं, जिससे उन्होंने कुछ वादा किया था। कई दिनों बाद भी भिखारी को वादा याद था और पवित्रा भी वो बात भूली नहीं थीं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 24, 2023 9:42 IST
pavitra punia, eijaz khan, Pavitra Punia beggar video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जब भिखारी से मिलीं पवित्रा पुनिया।

टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया अपने क्लासिक स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। पवित्रा अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर पवित्रा काफी एक्टिव हैं। हाल में ही पवित्रा का एक वीडियो सामने आया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पवित्रा की मुलाकात एक भिखारी से हो रही है, जिससे उन्होंने पहले कभी कोई वादा किया था। दोबारा हुई मुलाकात काफी मजेदार रही, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

डेट पर गई थी पवित्रा

सामने आए वीडियो में पवित्रा पुनिया अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड एजाज खान के साथ एक सनी विला से निकलती नजर आ रही हैं। दोनों ही काफी स्टाइलिश लग रहे हैं। जहां पवित्रा ने डेनिम के साथ लूज पोलो ट-शर्ट कैरी की थी, वहीं दूसरी ओर एजाज अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे थे। उन्होंने डेनिम के साथ ग्रे बॉडी फिट टी-शर्ट कैरी की थी। जैसे ही दोनों 'आखिरी सच' की स्क्रीनिंग खत्म कर सनी विला से बाहर आए, उनकी मुलाकात एक भिखारी से हो गई। फिर उसने जो किया सभी की हंसी छूट गई। 

पवित्रा को मिला वो भिखारी...!
दरअसल, पवित्र पुनिया ने एक भिखारी से वादा किया था कि वो उसे मोबाइल दिलाएंगी, लेकिन वो अपने व्यस्त शेड्यूल की वजह से नहीं दिला पाईं। वो भिखारी दोबार एक्ट्रेस टकरा गया और याद दिलाया कि एक्ट्रेस ने उन्हें मोबाइल दिलाने का वादा किया था। एक्ट्रेस ने कहा, ' मैं आपको कहां खोजती, मैं मैरियट के पास नहीं आ पाईं, इसलिए मोबाइल नहीं दे पाईं।' वो भिखारी से पूछती हैं, 'अभी आप कहां रहते हो।' इसके जवाब में भिखारी ने कहा, 'मैं यहीं हूं अभी मुझे मोबाइल का पैसा दे दो, बाद का क्या पता।' इसके बाद पवित्रा ने कहा, 'मैं एक हफ्ते के अंदर आपको मोबाइल दिलाऊंगी।' इसके जवाब में भिखारी ने पवित्रा का एड्रेस भी पूछ लिया। पवित्रा ने कहा, 'वो मलाड रहती हूं और आप वहां नहीं आ पाओगे।' इसके जवाब में भिखारी ने कहा, 'मैं मलाड आ जाऊंगा।'

बॉयफ्रेंड को बताया पूरा मामला
एक्ट्रेस से एजाज खान पूछते नजर आ रहे हैं कि मामला क्या है, जिस पर एक्ट्रेस उन्हें पूरा मामला समझाती हैं। वो कहती हैं कि मैं वहां जा कर इन्हें मोबाइल नहीं दे पाई। इस वाकये को देखकर सभी मौजूद लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही थी। वैसे बता दें, ये भिखारी भी किसी सेलिब्रिटी भिखारी से कम नहीं है। इसे अकसर सेलिब्रिटीज से भीख मांगते हुए स्पॉट किया जाता है।

लंबे वक्त से रिलेशन में हैं पवित्रा और एजाज
बता दें, पवित्रा पुनिया 'बिग बॉस 14' से काफी पॉपुलर हो गई थीं। इसी दौरान पवित्रा की मुलाकात एजाज खान से हुई थी। दोनों के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिली और शो में ही दोनों को प्यार हो गया। पवित्रा जहां शो में बाहर हो गई थीं। वहीं एजाज ने भी पर्सनल कमिटमेंट की वजह से खेल क्विट कर दिया था। दोनों फिलहाल एक साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं। लोगों को भी दोनों की जोड़ी बहुत पसंद है। 

ये भी पढ़ें: राखी सावंत का हाई लेवल ड्रामा नहीं हो रहा खत्म, शर्लिन चोपड़ा से लेकर पति आदिल को बताया धोखेबाज!

राखी सावंत के खिलाफ एक हुए पति, बेस्ट फ्रेंड और शर्लिन चोपड़ा, भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में धो डाला!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement