Friday, April 26, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंट भारती सिंह चाहती हैं अपने जैसी 'मेहनती' बेटी

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर नन्हा सदस्य आने वाला है। भारती और हर्ष 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 21, 2021 22:32 IST
प्रेग्नेंट भारती सिंह चाहती हैं अपने जैसी 'मेहनती' बेटी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रेग्नेंट भारती सिंह चाहती हैं अपने जैसी 'मेहनती' बेटी

Highlights

  • भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया माता-पिता बनने वाले हैं।
  • भारती और हर्ष 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे।

भारती सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की थी। कॉमेडियन और उनके पति हर्ष लिंबाचिया नए माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं क्योंकि वे 2022 में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। जब से उन्होंने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की है, तब से वह एक माँ बनने के लिए मज़ेदार पोस्ट और अनुभव साझा कर रही हैं। अब, पैपराज़ी द्वारा स्पॉट की गई अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह लड़का चाहती है या लड़की। अपनी कॉमेडियन स्थिति को ध्यान में रखते हुए, भारती ने मजाकिया बयान देते हुए पुष्टि की कि वह अपने जैसी 'मेहनती' बेटी की इच्छा रखती हैं।

भारती सिंह ने खुलासा किया कि वह एक लड़की चाहती हैं ताकि जब भी पूछा जाए तो वह खुशी-खुशी उसके लिए चाय बना ले। भारती ने पैपराजी से कहा- "लड़की। मेरे जैसी मेहनती लड़की। मुझे लड़की चाहिए। उसे बोलो बेटा चाय बना के रखिए मम्मी घर आने वाली हैं। लड़कों को बोलो तो बोलते हैं 'क्रिकेट खेल रहा हूं मैं'। लड़कियां बेस्ट होती हैं।" 

ऑनलाइन सामने आए एक अन्य वीडियो में, भारती को हाथ जोड़कर अभिवादन करते देखा जा सकता है। गर्भावस्था के सवालों से तंग आकर, कॉमेडियन-अभिनेत्री ने कहा, "सारे मीडिया चैनल मुझे 50,000-50,000 दीजियेगा। डिलीवरी का खर्चा आना चाहिए क्योंकि हमें अपनी मर्जी से बताना था लेकिन आप लोगों ने छाप-छाप के हमारा सस्पेंस खराब कर दिया।"

इस बीच, भारती और हर्ष ने सभी को चौंका दिया क्योंकि वे अभिनेत्री के यूट्यूब चैनल 'एलओएल लाइफ ऑफ लिंबाचिया' पर गए और अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स के साथ खुशखबरी साझा की। बाद में, भारती और हर्ष के करीबी दोस्त जैस्मीन भसीन, एली गोनी ने भी इस खबर की पुष्टि करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया। फोटो में भारती अपने बढ़ते हुए बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

भारती और हर्ष ने 2017 में शादी के बंधन में बंध गए और इसके तुरंत बाद भारती की गर्भावस्था के बारे में अफवाहें आईं।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement