Monday, April 29, 2024
Advertisement

राहुल वैद्य ने दिखाया दिन का सबसे क्यूट वीडियो, पैदा होने से पहले ही बेबी से ऐसे बना रहे कनेक्शन!

'बिग बॉस 14' फेम राहुल वैद्य ने हाल में ही एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो काफी रोमांटिक हैं। इस वीडियो में राहुल के साथ उनकी पत्नी दिशा परमार नजर आ रही हैं। दोनों ही साथ में कमाल के लग रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: September 12, 2023 19:51 IST
Rahul Vaidya, disha parmar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राहुल वैद्या और दिशा परमार।

'बिग बॉस 14' फेम सिंगर राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार इंडस्ट्री के सबसे रोमांटिक कपल में से एक हैं। यह उन जोड़ियों में शुमार हैं जो अपनी रिलेशनशिप के दौरान से ही लोगों के फेवरेट हैं। हाल ही में दोनों ने फैंस के साथ गुड न्यूज साझा की थी। राहुल वैद्य और उनकी पत्नी दिशा परमार जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। दिशा परमार अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। राहुल और दिशा परमार दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी नई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। इनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

काफी क्यूट है वीडियो

सामने आए वीडियो में राहुल वैद्या और दिशा परमार दोनों ही नजर आ रहे हैं। दोनों लवी-डवी मूड में हैं। वीडियो में दिशा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं राहुल घुटने पर झुक्कर बेबी बंप को किस कर रहे हैं। वीडियो बेहद क्यूट है और इससे आपकी नजर नहीं हटने वाली। वीडियो देखकर आप भी कपल की तारीफें करेंगे। इस वीडियो के ऊपर एक कैप्शन भी लिखा है, 'पापा की तरफ से एक किस।' दिशा वीडियो में ट्रैक पैंट और टी-शर्ट पहने दिख रही हैं। वहीं राहुल ने भी एक सैंडो स्टाइल टी-शर्ट कैरी की है। 

फैंस लुटा रहे प्यार
वीडियो देखने के बाद फैंस कपल पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं कई लगो का कहना है कि ऐसे मोमेंट्स प्राइवेट होते हैं। कुछ लेगों का कहना है कि बेबी के नजर लग सकती है। याद दिला दें कि कपल ने साल 2021 में शादी की थी, जिसके 2 साल बाद दोनों ने बेबी प्लानिंग की है। दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं, ये खुशखबरी जानने के बाद से ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं और भर-भरकर दुआएं दे रहे हैं।   

ऐसे सामने आई थी प्रेम कहानी
बता दें, 'बिग बॉस 14' के घर के अंदर राहुल ने दिशा को प्रपोज किया था। दिशा शो का हिस्सा नहीं थीं, लेकिन उनकी भी शो में एंट्री हुई और उन्होंने घर के अंदर आकर राहुल का प्रपोजल एक्सेप्ट किया था। राहुल इस सीजन को जीत नहीं सके थे। वो शो के रनरअप थे। 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर आने के कुछ दिनों बाद ही दोनों ने शादी का फैसला किया और शानदार अंदाज में शादी की। दोनों की शादी खूब चर्चा में रही थी। वहीं दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल में 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नकुल मेहता के अपोजिट नजर आ रही थी, जिसके बाद शो में लीप आया और कहानी बदलने की वजह से उनका रोल खत्म हो गया।  

ये भी पढ़ें: KBC 15 में अमिताभ बच्चन ने सुनाया एक गांव का हाल, बोले- बिजली के बल्ब की पूजा हो रही थी!

 'जवान' देखने पहुंचे शाहरुख खान के फैंस का हुआ ऐसा पोपट, मांगना पड़ा रिफंड, जानें पूरा मामला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement