Friday, May 10, 2024
Advertisement

Jawan देखने पहुंचे शाहरुख खान के फैंस का हुआ ऐसा पोपट, मांगना पड़ा रिफंड, जानें पूरा मामला

'जवान' 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। पांच दिनों में ही फिल्म की छप्परफाड़ कमाई हो रही है। शाहरुख खान अपनी कमाल की एक्टिंग से फैंस का दिल जीत रहे हैं। इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे जानने के बाद आप भी शॉक हो सकते हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: September 12, 2023 18:03 IST
Jawan, shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'जवान'

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज हो गई। फिल्म को कमाल का रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर रही है। फिल्म देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है। फिल्म एक के बाद एक नए रिकॉर्ड्स बना रही है। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई जो लोगों को जरूर हैरान करेगी। 'जवान' देखने पहुंचे शाहरुख खान के फैंस का पोपट बन गया है और फिल्म देखने पहुंचे दर्शक रिफंड मांग रहे हैं। ऐसा क्या हुआ इसकी पूरी अपडेट हम आपके लिए लेकर आए हैं। 

आधी फिल्म दिखाकर किया शो खत्म

एक ओर 'जवान' देखने के लिए लोग लंबी-लंबी कतारों में लगकर टिकट ले रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ एक ऐसा वाकया हुआ, जहां फैंस 'जवान' की टिकट का रिफंड मांग रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने सिनेमा हॉल में 'जवान' देखने का अपना एक्सपीरिएंस साझा किया। उसने बताया कि बहुत लंबे वक्त बाद वो अपने फेवरेट शाहरुख खान की फिल्म देखने के लिए पहुंची थी। आगे वो वीडियो में बताती हैं कि 'जवान' देखने जब वो पहुंची तो फिल्म शुरुआत से शुरू न होकर इंटरवल के बाद से शुरू हुई। एक घंटे तक फिल्म ऐसे ही चलती रही और फिल्म दोबारा इंटरवल आ गया। 

कुछ इस तरह बना फैंस का पोपट
इंस्टा यूजर ने बताया कि फिल्म का क्लाइमैक्स पहले ही दिखा दिया गया और विलेन की मौत पहले ही हाफ में हो गई। बाद में पता चला कि थेएटर ने गलती से दूसरा पार्ट पहले ही दिखा दिया था। इसके बाद थिएटर वालों ने दूसरा पार्ट दिखाया ही नहीं। ऐसे में दर्शकों की भीड़ थिएटर के बार इकट्ठा हो गई और फिल्म टिकट का रिफंड मांगने लगी। इस घटना के बाद थिएटर मालिक ने उनकी टिकट रिफंड की और साथ 'जवान' की कॉम्प्लीमेंट्री टिकट भी दी। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वैसे 'जवान' की कमाई की बात करें तो फिल्म 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। पांच दिनों में ही फिल्म की छप्परफाड़ कमाई हो रही है। शाहरुख खान अपनी कमाल की एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हैं। 

फिल्म में दिखा इन सितारों का जलवा
बता दें, शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' रिलीज होते ही तहलका मचाने लगी है। शाहरुख के अलावा फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नैयनतारा नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी एक कैमियो है। इसके अलावा विजय सेतुपति निगेटिव रोल में नजर आएंगे। सुनील ग्रोवर और एजाज खान जैसे एक्टर्स भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म के डायलॉग्स लोगों का दिल जीत रहे हैं। लोगों को शाहरुख खान से लेकर नयनतारा का स्टाल खूब पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें: KBC 15: दो सरपंच मिलकर भी नहीं दे पाईं चाचा चौधरी से जुड़े सवाल का जवाब, क्या आप जानते हैं सही Answer?

Ranna Ch Dhanna: दिलजीत दोसांझ की दुल्हन बनेंगी शहनाज गिल! दूसरी हीरोइन डालेगी प्यार में खलल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement