Raju Srivastav Health Update: सुनील पाल ने दी बड़ी खुशखबरी, आज वेंटिलेटर से हट सकते हैं राजू

Raju Srivastav Health Update: सुनील पाल ने आज अपने साथ राजू श्रीवास्तव की सेहत का अपडेट दिया है, उन्होंने ऐसी खबर सुनाई है जिसका लोगों को कई दिन से इंतजार था।

IANS Written By: IANS
Published on: August 24, 2022 14:05 IST
Raju Srivastav Health Update - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Raju Srivastav Health Update Sunil Pal gave great news

Highlights

  • सुनील पाल ने दिया राजू श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट
  • फैंस को सुनाई बड़ी खबर
  • जानिए कैसी है अब राजू की सेहत

Raju Shrivastav Health Update: लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखेरने वाले कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने अपने दोस्त राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए आज बड़ी खुशखबरी सुनाई है। उन्होंने गजोधर भैया यानी राजू श्रीवास्तव के फैंस से कॉमेडियन के स्वास्थ्य के बारे में पॉजिटिव सोच बनाए रखने की गुजारिश की है। साथ ही बताया है कि आज उनका वेंटिलेटर हट सकता है। 

क्या बोले सुनील पाल 

कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने कहा, "अगर श्रीवास्तव हालत में सुधार दिखाना जारी रखते हैं, जैसा कि वह पिछले कुछ दिनों से कर रहे हैं, तो उन्हें आज वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है।" इसके आगे उन्होंने कहा, "जहां तक मुझे पता है, राजू की प्रतिक्रिया सकारात्मक है और वह ठीक हो रहे हैं। बाकी सब प्रार्थना पर निर्भर करता है। हमें सकारात्मक सोचना होगा। उनका शरीर अलग-अलग तरीकों से प्रतिक्रिया कर रहा है। भगवान की कृपा से, अब वह स्थिर हैं। चलो, सर्वश्रेष्ठ के लिए आशा करते हैं।"

Raju Srivastav के फैन ने अस्पताल में की हद पार, बिना परमिशन ICU जा घुसा और फिर...

राजू से मिलने जाएंगे सुनील 

उन्होंने आगे कहा, "मुझे यकीन नहीं है, क्योंकि मैंने उनके परिवार से बात नहीं की है, लेकिन मैंने सुना है कि उन्हें आज वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है। अभी तक, कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। यह सब उनके स्वास्थ्य पर निर्भर करता है। मैं दो या तीन दिनों में उन्हें देखने के लिए दिल्ली जाऊंगा। वह मेरे बड़े भाई और मार्गदर्शक हैं। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।"

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स को मिले नए तारक मेहता, अब ये एक्टर निभाएगा बड़ा रोल

10 अगस्त से भर्ती हैं राजू 

आपको याद दिला दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त की सुबह दिल का दौरा पड़ा था, जब वह साउथ दिल्ली के एक जिम में कसरत कर रहे थे। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन