Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव को 1 हफ्ते बाद भी नहीं आया होश, लेकिन ये है राहत की बात

Raju Srivastava Health: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते सप्ताह से गंभीर रूप से बीमार हैं। वहीं अब उनके मैनेजर ने बताया है कि कॉमेडियन की हालत अब कैसी है?

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 17, 2022 12:53 IST
Raju Srivastava Health Update- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO Raju Srivastava Health Update

Highlights

  • राजू श्रीवास्तव की सेहत पर आया अपडेट
  • उनके मैनेजर ने दी फैंस को बड़ी खबर

Raju Srivastava Health Update Today: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) पिछले कई दिनों से अपनी गंभीर हालत को लेकर दिल्ली के AIIMS में भर्ती हैं। बीते सप्ताह आज ही के दिन 10 अगस्त को वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया और वो बेहोश हो गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। तब से अब तक उन्हें होश नहीं आया है। लेकिन अब उनके मैनेजन नयन सोनी ने बताया कि उनकी हालत में मामूली सुधार देखा गया है।

लगभग एक सप्ताह में आएगा होश 

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) इन दिनों वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। अब तक आई जानकारियों के अनुसार उनकी स्थिती नाजुक दौर से गुजर रही है। डॉक्टर कॉमेडियन को होश में लाने की कोशिश में जुटे हैं। राजू के मैनेजर नयन सोनी ने उनकी सेहत का अपडेट शेयर किया है। नयन की मानें तो राजू की स्थिति में सुधार हो रहा है साथ ही बॉडी में मूवमेंट भी लगातार बढ़ रहा है। लेकिन उनका कहना है कि डॉक्टरों ने कहा है कि राजू को होश में आने में अभी भी लगभग एक सप्ताह का समय लग सकता है। 

KBC 14: 1 करोड़ के सवाल पर थमा आयुष गर्ग का केबीसी का सफर, क्या आपको पता है सही जवाब?

धीरे-धीरे हो रहा इलाज का असर

पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, मैनेजर नयन सोनी ने यह भी बताया कि राजू की हालत में सुधार हो रहा है। उनकी हालत धीरे-धीरे बेहतर हो रही है और वह इलाज पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इतना ही नहीं बेहोशी की हालत में राजू अपने शरीर के अंगों को थोड़ा सा हिला रहे हैं।  लेकिन वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। 

Ananya Panday ने ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Amitabh Bachchan की नातिन भी हुईं फिदा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन