Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने बताया कैसी है कॉमेडियन की सेहत?

Raju Srivastava: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बुधवार से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। वर्कआउट करने के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया था।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 14, 2022 18:35 IST
Raju Srivastava Health Update- India TV Hindi News
Image Source : RAJU SRIVASTAVA HEALTH UPDATE Raju Srivastava Health Update

Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव इन दिनों अपने मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। वह अस्पताल में अपनी जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे हैं। उन्हें 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। राजू को अभी वेंटिलटर के सपोर्ट में रखा गया है। वहीं कॉमेडियन की हालात धीरे-धीरे ठीक हो रही है। 

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के भतीजे कुशल श्रीवास्तव ने शनिवार को जानकारी दी की राजू आईसीयू में वेंटिलेटर पर है, हालत अब बेहतर हो रहे हैं। राजू को जिम में कसरत करते समय दिल का दौरा पड़ा था। ऐसे दावे थे कि उन्होंने जिम में खुद को ओवरएक्सर्ट किया, लेकिन अब कुशल ने ऐसे दावों का खंडन किया है।

शुभचिंतक परिवार को संदेश न भेजने

उनके स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट साझा करते हुए राजू के भतीजे कुशल ने बताया, "राजू जी की हालत धीरे-धीरे और बेहतर हो रही है। डॉक्टर भी कह रहे हैं कि वह सकारात्मक प्रतिक्रिया दिखा रहे हैं। उनकी रिपोर्ट में नकारात्मक परिणामों के कोई संकेत नहीं हैं जो फिर से एक है सकारात्मक संकेत है।" उन्होंने कॉमेडियन के प्रशंसकों से परिवार को परेशान न करने का अनुरोध किया और अपने शुभचिंतक को परिवार को संदेश भेजने से परहेज करने के लिए भी कहा। 

Raju Srivastava: अमिताभ बच्चन ने कहा 'राजू उठो, बस बहुत हुआ... जानें ये कहना क्यों था जरूरी

इन शो में आए थे नजर

राजू श्रीवास्तव मशहूर कॉमेडियन और एक्टर हैं। राजू टीवी के कई पॉपुलर शो जैसे 'बिग बॉस', 'शक्तिमान', 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज', 'कॉमेडी सर्कस', 'कपिल शर्मा शो' में खूब कॉमेडी कर चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं राजू श्रीवास्तव कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। 

Raju Srivastava: अपने प्यार को हासिल करने के लिए ‘गजोधर भैया’ ने किया था 12 साल इंतजार, जानें राजू श्रीवास्तव की लव स्टोरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन
navratri-2022