Raju Srivastava: अमिताभ बच्चन ने कहा 'राजू उठो, बस बहुत हुआ... जानें ये कहना क्यों था जरूरी

Raju Srivastava: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बुधवार से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। वर्कआउट करने के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया था।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 13, 2022 21:35 IST
instagram- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM Raju Srivastava and Amitabh Bachchan

Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव इन दिनों अपने मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। बता दें वह अस्पताल में अपनी जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे। उन्हें 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। राजू को अभी वेंटिलटर के सपोर्ट में रखा गया है। वहीं कॉमेडियन की एंजियोप्लास्टी की गई थी, लेकिन बाद में खबर आई कि उनका ब्रेन डैमेज हो गया है। कॉमेडियन के स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिल रहा है। इसी बीच डॉक्टर की सलाह के बाद अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के लिए कुछ ऐसा खास किया जो उनको जल्द ठीक करने के लिए बेहद जरूरी है साथ ही ये बात आपको भी भावुक कर देगी। 

राजू श्रीवास्तव की सेहत में धीरे-धीरे सुधार देखने को मिल रहा है। वहीं उनके परिवार वाले और फैंस उनके लिए दिन-रात जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वहीं खबरों के अनुसार अमिताभ बच्चन ने भी कॉमेडियन की तबीयत के बारे में जानने के लिए उनके फोन पर कई मैसेज किए थे, लेकिन अस्पताल में भर्ती होने के कारण राजू श्रीवास्तव का फोन बंद था इसलिए अभिनेता के ये मैसेज कॉमेडियन या उनका परिवार के सदस्य नहीं देख पाए। इसी बीच डॉक्टर ने सलाह दी थी कि हो सकता है कि राजू रेस्पॉन्ड न कर पा रहे हों ऐसे में अगर वह किसी अपने की या अपने प्रिय की आवाज सुनेंगे तो शायद वह कुछ रिस्पॉन्स करें।

Pathan movie Boycott: 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद 'पठान' के बॉयकॉट की बारी, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #BoycottPathan

राजू के जल्द ठीक होने की कामना

डॉक्टरों की इस सलाह पर परिवार ने सोचा कि राजू अमिताभ बच्चन को अपना आदर्श मानते हैं अगर वो राजू से बात करें तो शायद कोई चमत्कार हो जाए। जिसके बाद राजू के परिवार वालों ने अमिताभ बच्चन से अनुरोध किया और सारी बाते बताई। तब उनके ऑफिस की तरफ से बताया गया कि अमिताभ बच्चन ने कई मैसेज पहले ही भेजे हैं, हालांकि अमिताभ का संदेश लिखा हुआ था तो परिवार ने उनकी आवाज़ में संदेश भेजने की गुज़ारिश की। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज़ में राजू श्रीवास्तव के लिए खास ऑडियो संदेश भेजा और कहा "राजू उठो, बस बहुत हुआ, अभी बहुत काम करना है।" बता दें अमिताभ बच्चन के इस काम की बहुत ही ज्यादा चर्चा हो रही है। आपको भी याद होगा राजू अमिताभ बच्चन की शानदार मिमिक्री करते थे। हम सभी राजू के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव को लेकर ख़त्म हुई अफ़वाहें, परिवार ने बयान जारी कर बताया अब कैसी है तबीयत

वर्कआउट के दौरान हुआ था चेस्ट पेन

राजू होटल के जिम में सुबह वर्कआउट कर रहे थे। इस दौरान ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय उन्हें चेस्ट में पेन हुआ और वे नीचे गिर गए थे। इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजू ने 2014 में भाजपा जॉइन की थी। राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत फिलहाल बेहद नाजुक है, जिसके कारण कॉमेडियन को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। 

इऩ शो में आए थे नजर

राजू श्रीवास्तव मशहूर कॉमेडियन और एक्टर हैं। राजू टीवी के कई पॉपुलर शो जैसे 'बिग बॉस', 'शक्तिमान', 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज', 'कॉमेडी सर्कस', 'कपिल शर्मा शो' में खूब कॉमेडी कर चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं राजू श्रीवास्तव कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। 

Raju Srivastava: अपने प्यार को हासिल करने के लिए ‘गजोधर भैया’ ने किया था 12 साल इंतजार, जानें राजू श्रीवास्तव की लव स्टोरी

navratri-2022