Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जुड़वां बेटियों की मां बनीं रुबीना दिलैक ने पूल में बिखेरा जलवा, एक्ट्रेस का स्वैग देख खुली रह गई फैंस की आंखें

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने 27 नवंबर को दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है। इस बीच रुबीना दिलैक ने डिलीवरी के 3 महीने बाद हाल ही में अपने कुछ लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किए हैं, जिसमें आप एक्ट्रेस का फिटनेस देखकर चौंक जाएंगे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 18, 2024 13:32 IST
Rubina Dilaik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रुबीना दिलैक ने पूल में लगाई आग

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक जब से मां बनी हैं तबसे लगातार वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। खासकर एक्ट्रेस इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बिग बॉस विनर और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने  27 नवंबर को अपने घर में दो जुड़वां बेटियों का स्वागत किया था। वहीं रुबीना डिलीवरी के कुछ दिनों के बाद से ही अपनी तस्वीरें लगातार शेयर कर रही हैं, जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखते ही बन रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर फैंस को शाॅक्ड कर दिया है। 

 रुबीना दिलैक ने बिखेरा मोनोकनी में जलवा

रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टा पर हाल ही में अपने इंस्टा पर अपनी पूल की ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लैक मोनोकनी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने साथ में ब्लैक स्पेक्स भी कैरी किए है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि इन तस्वीरों में फैंस रुबीना दिलैक के लुक से ज्यादा उनकी डिलीवरी के बाद का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर चौंक रहे हैं। महज 3 महीने में रुबीना ने काफी वजन घटाया है। अब भी रुबीना पहले के जैसे ही स्लिम फिट दिखने लगी हैं, उनकी ये तस्वीरें देखकर कोई नहीं कह सकता है कि एक्ट्रेस कुछ महीने पहले ही दो-दों बच्चों की मां बनी हैं। एक्ट्रेस की ये हाॅट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। फैंस एक्ट्रेस का ये हाॅट लुक देख शाॅक्ड दिख रहे हैंं। सब यही पूछ रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने इतनी जल्दी अपना वजन कैसे कम कर लिया । 

अभिनव ने क्लिक की रुबीना की हॅाट तस्वीरें

सामने आए इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक दिलकश पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को उनके पति ने क्लिक किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'मुझे अच्छा लगता है, जब तुम मुझे ऐसे देखते हो।' साथ ही एक्ट्रेस ने मेंशन किया ये फोटोज उनके पति ने क्लिक किए हैं। 

रुबीना दिलैक का वर्कफ्रंट

रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें डेब्यू शो 'छोटी बहू' से नेम-फेम मिला था। रुबीना का शो 'शक्ति: अस्तित्व' के एहसास की भी काफी पॉपुलर हुआ था। 'बिग बॉस 14' की विजेता बनने के बाद से रुबीना दिलैक की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में लंबी डेटिंग के बाद शादी रचाई। वहीं शादी के 5 साल बाद दोनों माता-पिता बने हैं। दोनों इन दिनों अपने पैरेंटहुड जर्नी को खूब एंजाॅय कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

मौत के मुंह से बाल-बाल बचीं रश्मिका मंदाना, एक्ट्रेस की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग

सुहानी भटनागर को याद कर छलके जायरा वसीम के आंसू, दंगल में बनीं थीं दोनों बहनें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement