Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Rubina Dilaik: डांस प्रैक्टिस के दौरान रुबीना दिलैक हुईं बुरी तरह घायल, गर्दन पर आई गंभीर चोट

Rubina Dilaik: हाल ही में डांस प्रैक्टिस के दौरान रुबीना दिलैक की गर्दन पर चोट लग गई। उनकी चोट की तस्वीरें देखकर फैंस बेहद परेशान नज़र आ रहे हैं।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Published on: October 22, 2022 18:40 IST
Rubina Dilaik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ RUBINA DILAIK: Rubina Dilaik

Rubina Dilaik: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों 'झलक दिखला जा 10' में अपना जलवा दिखा रही हैं। रुबीना दिलैक ने शो में अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसने फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी चिंता में डाल दिया है। दरअसल, डांस प्रैक्टिस के दौरान रुबीना दिलैक की गर्दन पर चोट लग गई। उन्होंने चोट से जुड़ी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें गर्दन के आसपास बड़े-बड़े बैंडेड लगे नजर आए। उनकी इस पोस्ट को देखकर हर कोई दुआ कर रहा है कि रुबीना दिलैक जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

पोस्ट शेयर कर बताया अपना हाल

रुबीना दिलैक ने गर्दन पर चोट लगने के बाद अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। तस्वीर में उनकी गर्दन से लेकर कंधे पर बैंडेज लगे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने लिखा, "और कुछ चीजें हमारे कंट्रोल में नहीं रहती हैं।" फोटो के साथ उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें दिख रहा है कि उन्हें चोट कैसे लगी। 

दिवाली बैश में फेवरेट कलर पहन जान्हवी ने बरपाया कहर, अदाओं पर टिकी सबकी निगाहें

 

फैंस हुए परेशान

रुबीना दिलैक का पोस्ट देखकर उनके फैंस बेहद परेशान नज़र आ रहे हैं। एक यूजर ने उन्हें देखभाल करने की सलाह देते हुए लिखा, "रुबी अपना ध्यान रखो। हम आपको ऐसे नहीं देख सकते हैं।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "जल्दी से ठीक हो जाओ'' रुबीना की इस पोस्ट को अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Bigg Boss 16: प्रियंका और अर्चना के साथ निमृत ने किया घोस्ट प्रैंक, डर के मारे ऐसी हुई एक्ट्रेसेज की हालत

 

Karan Kundrra, Mika Singh Troll: 12 साल की बच्ची के साथ करण कुंद्रा और मीका सिंह ने बनाए ऐसे वीडियो, देखने वालों ने कहा- शर्म करो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement