Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Karan Kundrra, Mika Singh Troll: 12 साल की बच्ची के साथ करण कुंद्रा और मीका सिंह ने बनाए ऐसे वीडियो, देखने वालों ने कहा- शर्म करो

Karan Kundrra, Mika Singh Troll for Video With Riva Arora: सोशल मीडिया पर 'उरी' फिल्म से फेमस हुईं रीवा अरोरा के संग रोमांटिक अंदाज में नजर आने के बाद टीवी एक्टर करण कुंद्रा और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह काफी ट्रोल हो रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 22, 2022 13:13 IST
Karan Kundrra, Mika Singh Troll- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_RIVAARORA Karan Kundrra, Mika Singh Troll

Highlights

  • 12 साल की लड़की संग किया रोमांस
  • करण और मीका को लगाई लोगों ने फटाकर
  • सोशल मीडिया पर हो रहा हंगामा

Mika Singh-Karan Kundra Trolled: टीवी व बॉलीवुड में बतौर बाल कलाकार नजर आने वाली एक्ट्रेस रीवा अरोरा (Riva Arora) को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। रीवा अरोड़ा उन लोगों में शुमार हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर ट्रेंड को फॉलो करते हुए वीडियोज बनाती हैं। लेकिन इस बार रीवा ने टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के साथ वीडियो बनाकर दोनों स्टार्स के लिए मुश्किल बढ़ा दी है। क्योंकि अब ये दोनों कलाकार लोगों की नाराजगी झेल रहे हैं।  

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कंटेट 

कई फिल्मों में अपनी क्यूटनेस से दिल जीतने वाली रीवा इस बार अपनी दमदार एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कंटेट रील को लेकर चर्चा में हैं। 12 साल की रीवा ने एक्टर करण कुंद्रा और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह के साथ ऐसे वीडियो बनाए और शेयर किए हैं जिन्हें देखकर लोग उनकी उम्र पर सवाल उठा रहे हैं। साथ ही करण और मीका को उनकी उम्र याद दिला रहे हैं।

12 साल की रीवा का मीका और करण संग रोमांस 

आपकेा बता दें कि सोशल मीडिया पर यूजर्स के गुस्से का कारण हाल ही में सामने आया एक वीडियो है जिसमें रीवा, करण के संग कुछ गर्लफ्रेंड वाले अंदाज में नजर आ रही हैं। अब 38 साल के करण अपनी बेटी जैसी उम्र की लड़की संग रोमांस करके लोगों के निशाने पर हैं। हालांकि ये वीडियो अब डिलीट कर दिया गया है। 

1 साल पुराना मीका का वीडियो भी वायरल 

इसके साथ ही मीका सिंह और रीवा का एक साल भर पुरानी वीडियो भी अब लोगों की नाराजगी का शिकार हो रहा है। दरअसल अब तक इस वीडियो पर लोगों का शायद ध्यान नहीं गया था लेकिन करण वाला वीडियो सामने आते ही ये वीडियो भी सुर्खियों में छा गया है। इस वीडियो में 45 साल के मीका भी तीन गुना छोटी उम्र की 12 साल की रीवा संग आशिक मिजाज बने दिख रहे हैं।  

कौन हैं रीवा अरोड़ा 

आपको बता दें कि रीवा अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर तकरीबन 8. 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। रीवा ने 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' में विक्की कौशल की भांजी का किरदार निभाया था। इस रोल से एक्ट्रेस को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। वहीं रीवा ने 6 साल की उम्र में फिल्म 'मॉम' में श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाया था। 

Bigg Boss 16: प्रियंका और अर्चना के साथ निमृत ने किया घोस्ट प्रैंक, डर के मारे ऐसी हुई एक्ट्रेसेज की हालत

Salman Khan Dengue: डेंगू के शिकार हुए सलमान खान ने शूटिंग से लिया ब्रेक, करण जौहर संभालेंगे Bigg Boss 16

Dipika Chikhila glam transformation: रामायण की सीता का ग्लैमरस अवतार देख भड़के लोग, VIDEO पर हुआ बवाल

Kantara Controversy: फिल्म 'कंतारा' पर छिड़ा विवाद, इस एक्टर के खिलाफ हिंदू भावनाओं को 'आहत' करने की शिकायत दर्ज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement