Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Salman Khan Dengue: डेंगू के शिकार हुए सलमान खान ने शूटिंग से लिया ब्रेक, करण जौहर संभालेंगे Bigg Boss 16

Salman Khan Dengue: सलमान खान के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। वह डेंगू का शिकार हो गए हैं और उन्होंने कुछ समय के लिए 'बिग बॉस 16' से भी दूरी बनाने का फैसला किया है।

India TV Entertainment Desk Written By: India TV Entertainment Desk
Published on: October 22, 2022 8:26 IST
Salman Khan takes a break from shooting due to dengue- India TV Hindi
Image Source : FILEPHOTOS Salman Khan takes a break from shooting due to dengue

Highlights

  • सलमान खान को हुआ डेंगू
  • अब कुछ दिन नहीं दिखेंगे स्क्रीन पर
  • करण जौहर ने संभाली BB 16 की कमान

Salman Khan Dengue: सलमान खान के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। बॉलीवुड के भाईजान को डेंगू हो गया है और वो अगले कुछ हफ्ते अब बिग बॉस 16 को होस्ट नहीं कर पाएंगे। शो जहां हर दिन एक से बढ़कर एक नए बज क्रिएट कर रहा है, वहीं इस बार के सीजन में वो सबकुछ दिख रहा है, जो इसे हिट बनाने के लिए काफी है। खासकर इसमें और रंग भर जाता है जब सलमान खान इसे होस्ट करने के लिए हफ्ते के दो दिन आते हैं और घरवालों की क्लास लगाते हैं। लेकिन अब ये थोड़ा मुश्किल है। खबर ये भी है कि सलमान की गैर मौजूदगी में अब करण जौहर इस शो को होस्ट करेंगे।

शूटिंग से दूर रहेंगे सलमान

शो के आने वाले कुछ हफ्तों में सलमान खान नजर नहीं आएंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान को डेंगू हो गया है और डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। बता दें कि वो अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की भी शूटिंग कर रहे थे। लेकिन तबियत खराब होने की वजह से वो फिलहाल फिल्म की शूटिंग से भी दूर रहेंगे।

करण जौहर ने मानी सलमान की बात

बताया जाता है कि करण जौहर को खुद सलमान खान ने ‘बिग बॉस 16’ होस्ट करने के लिए राज़ी किया है। करण वैसे भी पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ होस्ट कर चुके हैं। यही कारण है कि सलमान ने खुद करण को कॉल किया था और कहा कि वो शो होस्ट करें। करण उन्हें मना भी नहीं कर पाए। करण असल में सलमान की बहुत इज्जत करते हैं। जब उनकी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में साइड रोल के लिए कई एक्टर्स ने काम करने से इनकार कर दिया था, तो वो सलमान ही थे, जो उस रोल के लिए तैयार हो गए थे।

TV TRP List: 'अनुपमा' No.1 की गद्दी पर बरकरार, जानिए इस हफ्ते टॉप 5 में किन-किन शोज ने मारी बाजी

करण जौहर को मोटी रकम

इसके अलावा, कलर्स और एंडेमोल ने करण को एक ऐसा ऑफर दिया, जिसे वह मना नहीं कर सके। यानी कि उन्हें शो को होस्ट करने के लिए मोटी रकम दी गई है।

Dipika Chikhila glam transformation: रामायण की सीता का ग्लैमरस अवतार देख भड़के लोग, VIDEO पर हुआ बवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement