Thursday, March 28, 2024
Advertisement

TV TRP List: 'अनुपमा' No.1 की गद्दी पर बरकरार, जानिए इस हफ्ते टॉप 5 में किन-किन शोज ने मारी बाजी

TV TRP List: इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कौन सा सीरियल किस नंबर पर रहा।

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: October 20, 2022 17:56 IST
TV TRP List- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ OFFICIAL ACCOUNTS TV TRP List

TV TRP List:  बार्क इंडिया की ओर से इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है जहां कई सीरियल में दमदार ट्विस्ट देखने को मिला है। इस हफ्ते जारी हुई टीआरपी लिस्ट की बात करें तो स्टार प्लस का मशहूर टीवी शो 'अनुपमा' को लोगों ने काफी पसंद किया है और इसका दबदबा इस हफ्ते भी जारी रहा। वहीं, स्टार प्लस के ही एक शो ने काफी समय बाद टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस हफ्ते कौन सा सीरियल किस नंबर पर रहा। 

1. अनुपमा (Anupamaa)

रूपाली गांगुली अभिनीत 'अनुपमा' हर बार की तरह इस बार भी नंबर 1 की पोजिशन पर कायम है। जी हां, इस हफ्ते भी 'अनुपमा' ने टीआरपी की लिस्ट में पहले नंबर पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रही। शो में पाखी और अधिक का ट्रैक लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

2. गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अभिनीत 'गुम है किसी के प्यार में' इस हफ्ते नंबर 2 पोजिशन पर है। शो में बच्चों की वजह से करीब आते सई और विराट की कहानी लोगों को काफी पंसद आ रही है।

3. ये हैं चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

स्टार प्लस का शो 'ये हैं चाहतें' इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। काफी समय से यह सीरियल इस स्थान पर बना हुआ है।  शो में आ रहा ट्विस्ट एंड टर्न्स लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

4. ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

हर्षद मेहता और प्रणाली राठौर स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) पिछले हफ्ते की ही तरह इस बार भी चौथे नंबर पर है। इस समय शो में चल रहा ट्रैक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। 

5. पंड्या स्टोर  (Pandya Store)

इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में स्टार प्लस का शो 'पंड्या स्टोर' ने भी अपनी जगह बनाई है। इस हफ्ते इस शो ने पांचवां स्ठान हासिल किया है।

ये भी पढ़ें - 

 Bigg Boss 16: Tina Datta और Shalin Bhanot के रिश्ते में आई दरार, अब एक्ट्रेस ने इसे लगाया गले

Uunchai Video Viral: ऑन कैमरा नहीं ऑफ कैमरा भी दोस्ती निभा रहे हैं ‘ऊंचाई’ के कलाकार, ब्लैक ड्रेस में रैंप वॉक का वीडियो हुआ वायरल

Vicky Kaushal इस एक्ट्रेस से हुए क्लोज, फोटोज देख Katrina Kaif को होने लगेगी जलन!

 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement