Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: प्रियंका और अर्चना के साथ निमृत ने किया घोस्ट प्रैंक, डर के मारे ऐसी हुई एक्ट्रेसेज की हालत

Ghost Prank in Bigg Boss 16: प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम दोनों को निमृत कौर ने अपने फनी अंदाज में परेशान किया। जिसके बाद दोनों एक्ट्रेस डर से सहम गईं। उन्हें सच में लगा कि 'बिग बॉस' के घर में भूत है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 22, 2022 11:29 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss 16

Highlights

  • घर में भूत बनकर घूमीं निमृत
  • चम्मच से हुई सबकी पिटाई
  • अब करण करेंगे शो को होस्ट

Ghost Prank in Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' शो के बीती रात के एपिसोड में कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) हाउसमेट निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) के साथ रात के समय घोस्ट प्रैंक करने पर गुस्सा करते नजर आए। कलर्स चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में, कंटेस्टेंट्स को एक शरारत करते हुए देखा गया, हालांकि, इससे प्रियंका और अर्चना नाराज हो गईं।

घर में भूत बनकर घूमीं निमृत

वीडियो में दिखाया गया है कि निमृत घर के सदस्यों के साथ एक शरारत कर रही है क्योंकि वह अपने चेहरे को ढंकने वाले बालों के साथ एक भूत का किरदार निभाने की कोशिश करती है। उनके शिव ठाकरे भी देते हैं।

चम्मच से हुई सबकी पिटाई 

हालांकि, यह शरारत प्रियंका और अर्चना को अच्छी नहीं लगती है और वे अपने घरवालों से लड़ते-झगड़ते हैं। प्रियंका ने शिव पर उपद्रव करने का आरोप लगाया, अर्चना ने सभी को जगाने के लिए प्लेट को चम्मच से पीटा। 

Salman Khan Dengue: डेंगू के शिकार हुए सलमान खान ने शूटिंग से लिया ब्रेक, करण जौहर संभालेंगे Bigg Boss 16

करण करेंगे शो को होस्ट 

आपको बता दें कि ताजा जानकारी सामने आई है कि सलमान खान को डेंगू हेा गया है। जिसके कारण अब वह कुछ समय के लिए 'बिग बॉस 16' की शूटिंग से ब्रेक लेंगे। इस दौरान उनकी जगह करण जौहर शो होस्ट करेंगे। 

Dipika Chikhila glam transformation: रामायण की सीता का ग्लैमरस अवतार देख भड़के लोग, VIDEO पर हुआ बवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement