Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss Salman Khan: सलमान खान ने रकुल प्रीत सिंह के सामने खोले शर्ट के बटन, देखें वीडियो

Bigg Boss Salman Khan: पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 16’में इस हफ्ते वीकेंड के वार में बतौर गेस्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह शामिल हुए। बता दें वो अपनी अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड के प्रमोशन के लिए आए थे।

Written By: Poonam Shukla
Published on: October 16, 2022 10:25 IST
Bigg Boss Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS SALMAN KHAN Bigg Boss Salman Khan

Highlights

  • सलमान ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनके इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिए बधाई दी
  • श्रीजिता हुईं शो से बाहर

Bigg Boss Salman Khan: पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) 1 अक्टूबर से ऑन एयर हुआ है। बता दें इस शो को फैंस बहुत पसंद करते हैं। इस सीजन में भी एक से एक कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। वहीं इस हफ्ते वीकेंड के वार में बतौर गेस्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह शामिल हुए। बता दें वो अपनी अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड के प्रमोशन के लिए आए थे। इस दौरान तीनों ने स्टेज में खूब मस्ती भी की। 

बता दें सिद्धार्थ, सलमान के साथ अपना एक पुराना किस्सा सुनाया। वहीं सलमान स्टेज पर सबके सामने ही शर्ट के बटन खोल दिए जिसके बाद देखते ही देखते सिद्धार्थ ने भी अपनी टी शर्ट ऊपर कर अपने एब्स दिखाए। बता दें शो का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान ने गेस्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह का शो में स्वागत किया फिर सलमान ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनके इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिए बधाई दी। सिद्धार्थ कहते हैं कि मैं बताना चाहूंगा कि मैं अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के प्रमोशन के लिए यहां आया था। सर ने अचानक से मुझे कहा था कि अपनी टी शर्ट उतारकर एब्स दिखाओ, तुम्हारी फिटनेस का टेस्ट करते हैं। तो सलमान कहते हैं कि आज भी यही करना है तो सिद्धार्थ कहते हैं कि नहीं आज नहीं, तब तैयार था।

 

Bigg Boss: वीकेंड का वार इस एक्ट्रेस पर पड़ा भारी, हुई शो से बाहर

सलमान ने खोला अपनी शर्ट के बटन

सिद्धार्थ के एब्स नहीं दिखाने के बाद सलमान कहते हैं अरे मैं तैयार हूं। फिर सलमान अपनी शर्ट के बटन खोलते हैं और बॉडी फ्लॉन्ट करते हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि ये हमारे ओ जी हीरो हैं। वहीं रकुल प्रीत तो सलमान को देखते ही रह जाती हैं। वह कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि कोई भी ऐसे 4 पैक या 6 पैक एब्स के साथ ऐसे तैयार होता है। 

Bigg Boss 16 Day 14: Imli और shaleen के रिश्ते की खबर के बीच सुम्बुल के पिता ने लगाई उनकी क्लास, देखिए वीडियो

श्रीजिता हुईं बाहर

शो के लास्ट में सलमान खान बताते हैं कि इस हफ्ते शो से कौन बाहर हो रहा है और वह श्रीजिता का नाम लेते हैं। सभी पहले सोचते हैं कि सलमान मजाक कर रहे हैं। लेकिन फिर सलमान के जाने के बाद सबको यकीन हो जाता है कि श्रीतिजा ही जा रही है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement