Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Bigg Boss: वीकेंड का वार इस एक्ट्रेस पर पड़ा भारी, हुई शो से बाहर

Bigg Boss: वीकेंड के वार की शुरुआत सुम्बुल से हुई। बता दें सुम्बुल को शालीन भनोट और टीना दत्ता समझाते हैं। जिसे लेकर निम्रत कौर की बहस टीना से हो जाती है। शो के लास्ट में सलमान खान बताते हैं कि इस हफ्ते शो से कौन बाहर हो रहा है और वह श्रीजिता का नाम लेते हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 16, 2022 8:02 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS Bigg Boss

Bigg Boss: पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) 1 अक्टूबर से ऑन एयर हुआ है। बता दें इस शो को फैंस बहुत पसंद करते हैं। इस सीजन में भी एक से एक कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। वहीं वीकेंड के वार की शुरुआत सुम्बुल से हुई। बता दें सुम्बुल को शालीन भनोट और टीना दत्ता समझाते हैं। जिसे लेकर निम्रत कौर की बहस टीना से हो जाती है। निम्रत कौर, शालीन को कहती हैं कि आपको शुरू से टीना यही बार-बार बोलती हैं कि सुम्बुल आपको प्यार करती है। आपको क्यों नहीं समझ आ रहा था। वहीं शालीन कहते हैं कि मैं सुम्बुल को काफी समय से समझा रहा था, लेकिन आपको समझ नहीं आया। फिर शालीन जोर से चिल्लाते हैं कि कुछ भी हो, लेकिन मर्द ही हमेशा गलत दिखता है। वहीं सुम्बुल फिर जोर से रोने लग जाती है और सब उन्हें चुप करवाते हैं। इसके बाद सुम्बुल, टीना और शालीन का हाथ पकड़ती हैं और पूछती हैं कि आप दोनों मुझे प्यार करते हो न। तो टीना कहती हैं कि हां हम आपको सच में बहुत प्यार करते हैं। 

सलमान ने समझाया

सलमान कहते हैं कि सुम्बुल आपको आपके पापा ने बहुत समझाया, लेकिन आपने क्या किया? सुम्बुल चुप हो जाती है तो सलमान कहते हैं कि मैं बताता हूं आपने फिर वही किया जो आपके पापा ने मना किया। आपको समझ नहीं आ रहा है तो ध्यान से सोचो कि आपके पापा ने क्या कहा। जब आप बड़े हो जाओगे और इन सब बातों को सोचोगे तो आप हंसोगे। 

Bigg Boss 16 Day 14: Imli और shaleen के रिश्ते की खबर के बीच सुम्बुल के पिता ने लगाई उनकी क्लास, देखिए वीडियो

सुम्बुल के पिता ने कही थी ये बात 

बता दें सुम्बुल के पिता को सलमान खान स्टेज पर बुलाते हैं। वह सुम्बुल को समझाते हैं कि तुम्हे यूज किया जा रहा है। साथ ही वो सुम्बुल को खरी-खोटी सुनाते हैं। सुम्बुल के पिता शालीन को कहते हैं कि एक 18 साल की बच्ची तुम्हारे पास आती है और तुम पूरे घर में उसका तमाशा बनाते हो मुझे आपसे ये उम्मीद नहीं थी। आपको उसे बेटी या बहन समझकर उसे संभालना चाहिए था। इसके बाद वे टीना को कहते हैं कि आपने शालीन को उकसाया और आपने सुम्बुल को बिल्कुल नहीं समझाया। इसके बाद वे सुम्बुल को मोटिवेट करते हुए कविता सुनाते हैं कि झुकना नहीं है। जिसे सुनकर इमली रोने लगती हैं। 

Pushpa 2: 'ओ अंटावा' के बाद अब 'पुष्पा 2' में दिखेगा जबरदस्त आइटम सॉन्ग, जानें कौन सी एक्ट्रेस बिखेरेंगी अपना जलवा?

श्रीजिता हुईं बाहर

शो के लास्ट में सलमान खान बताते हैं कि इस हफ्ते शो से कौन बाहर हो रहा है और वह श्रीजिता का नाम लेते हैं। सभी पहले सोचते हैं कि सलमान मजाक कर रहे हैं। लेकिन फिर सलमान के जाने के बाद सबको यकीन हो जाता है कि श्रीतिजा ही जा रही है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement