Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान हैं टीवी के बेस्ट होस्ट, शो में ऐसे करते हैं कंटेस्टेंट्स की मदद

Salman Khan इन दिनों 'बिग बॉस' और अपनी अपकमिंग फिल्मों के चलते चर्चा में हैं। साल 2023 में सलमान खान के कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 23, 2022 17:55 IST
salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BEINGSALMANKHAN salman khan

जब से Salman Khan ने टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस' का जिम्मा संभाला हैं, इसकी लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है। वह एक ऐसे होस्ट हैं, जिन्होंने इस रियलिटी शो को टॉप पर पहुंचाया है। दर्शक हों या शो के कंटेस्टेंट, सलमान को सब से प्यार मिला हैं। असल जिंदगी में अपने नेचर के लिए करोड़ों लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके सलमान बिग बॉस के मंच पर उसी तरह से बिहेव करते हैं। कंटेस्टेंट्स के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा करने से लेकर उनके साथ रोने और उन्हें सबक सिखाने तक, सलमान ने एक मेजबान के रूप में वास्तव में खुद को साबित किया हैं। जिससे सलमान खान टेलीविजन पर सबसे फेवरेट होस्ट बन चुके हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2023 से पहले बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं हार्दिक पांड्या! पत्नी नताशा संग करवाया जबरदस्त फोटोशूट

बिग बॉस में एक लंबा सफर तय करने के बाद ऐसे कई मौके देखे गए जब सलमान खान ने खुद को टेलीविजन पर बेस्ट होस्ट साबित किया हैं। आइए ऐसे ही कुछ किस्सों पर नजर डालते है।

1. अब्दु रोज़िक को सलमान ने दिया तोहफा

'बिग बॉस' में सलमान खान ने अब्दु रोज़िक को तक सरप्राइज कर दिया जब उन्होंने घर में अब्दु को एक गिफ्ट भेजा जो 2 किलो के डम्बल का एक सेट था। 'शुक्रवार का वार' के एक स्पेशल एपिसोड में होस्ट से गिफ्ट हासिल करने के बाद, अब्दु के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान नजर आई जो उनकी खुशी अच्छी तरह बयां कर रही थी।

2. सलमान खान ने साफ किया राखी सावंत का बेड

अन्याय के खिलाफ खड़े होना एक होस्ट का कर्तव्य है और सलमान ने यह सब साबित कर दिया जब वह बिग बॉस 14 में घर के अंदर गए और राखी सावंत का ब्लैंकेट ठीक किया, उस पर पड़ी चीजों को उनकी जगह पर रखा और कुछ गंदगी साफ की, जब निक्की तम्बोली जिन्हें वह कार्य सौंपा गया था, ने ये करने से मना कर दिया था। यह निश्चित रूप से मेजबान के सभी प्रतियोगियों के लिए एक बड़े सबक के रूप में आया कि घर में सभी एक समान हैं और उन्हें जो काम सौंपा गया है वो उन्हें हर हाल में करना ही है।

बॉडी दिखाने में बेहद शर्मीले हैं शाहरुख खान, 'Jhoome Jo Pathan' के कोरियोग्राफर ने खोली पोल

3. सलमान खान ने पूरे किए 10 साल

'बिग बॉस' शो में सलमान खान के 10 साल पूरे होने पर, सभी यादों को एक साथ दिखाते हुए उन्हें एक वीडियो डेडीकेट किया गया जिसने सुपरस्टार को इमोशनल कर दिया था।

4. शाहरुख खान ने सलमान खान को जबरदस्त होस्ट कहा

यह बिग बॉस 9 की बात है, जब देश के दो सबसे बड़े सुपरस्टार और दो सबसे अच्छे दोस्त, सलमान खान और शाहरुख खान बिग बॉस के मंच पर एक साथ नजर आए और जहां शाहरुख, सलमान के लिए ये कहते दिखाई दिए कि 'बिग बॉस को उनका पर्मानेंट ज़बरदस्त होस्ट' मिल चुका हैं, जिस पर दर्शकों ने भी अपनी सहमति जताई और खूब तालियां बजाई। 

Bigg Boss 16 में पहली बार इतने आग बबूला हुए सलमान खान, शालीन और एमसी स्टेन की लगेगी क्लास

5. सलमान खान का जन्मदिन

बिग बॉस 14 के प्रतियोगियों ने अपने प्यारे होस्ट से अपने प्यार का इजहार करने के लिए एक सही मौका तलाशते हुए सुपरस्टार के जन्मदिन पर उनके फेमस गानों पर डांस किया। सलमान खान के प्रति प्रतियोगियों का यह प्यार ही है जो उन्होंने शो में उनका जन्मदिन मनाया और उनके जन्मदिन पर उन्हें सबसे खास महसूस कराया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement