Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' के घर की पहली झलक आई सामने, इस बार कुछ ऐसा होगा अंदर का नजारा

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये सीजन 15 अक्टूबर से टीवी पर दस्तक देने वाला है। इसी बीच 'बिग बॉस 17' के घर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो से साफ है कि कंटेस्टेंट्स के लिए तैयार हो रहा घर काफी लग्जरी होगा।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 04, 2023 15:34 IST
Salman Khan Bigg boss 17- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'बिग बॉस 17' के घर का इनसाइड वीडियो हुआ लीक

सलमान खान के सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस 17' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये सीजन 15 अक्टूबर से टीवी पर दस्तक देने वाला है। जिसका  'बिग बॉस' लवर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।इसी बीच 'बिग बॉस 17' के घर के अंदर का एक वीडियो सामने आया है, जिसने फैंस कि एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। इस वीडियो को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते है कि कंटेस्टेंट्स के लिए तैयार हो रहा ये घर इस बार भी काफी लग्जरी होने वाला है। 

'बिग बॉस 17' के घर का इनसाइड वीडियो हुआ लीक

सामने आए इस वीडियो में 'बिग बॉस 17' के घर के अंदर की झलक देखने को मिल रही है, जहां घर का सेट तैयार किया जा रहा है।घर में फर्नीचर का काम चल रहा है और धीरे-धीरे सेट को कलर किया जा रहा है। कुछ लोग यहां सेट को तैयार करने में लगे हुए हैं। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि इस बार बिग बॉस का घर बेहद आलीशान होने वाला है। बता दें कि हर साल घर का थीम बदलता रहता है, सामने आए इस वीडियो को देखकर लगता है कि इस बार भी घर को किसी थीम पर ही तैयार किया जा रहा है। 

क्या होगी बिग बॉस 17 की थीम?

बता दें कि 'बिग बॉस 17' की थीम सिंगल वर्सेस कपल्स हो सकती है। इस साल शो में कुछ कपल्स एंट्री लेने वाले हैं, जिनमें अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन, टीवी कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का नाम लगातार सामने आ रहा है। इसके अलावा उड़ारियां शो फेम ईशा मालवीय, ट्विंकल अरोड़ा, समर्थ जुरेल, एलिस कौशिक सुमेध मुगलकर भी शो का हिस्सा बन सकते हैं। इनके अलावा बिग बॉस में खुशी पंजाबन और विवेक चौधरी भी आ रहे हैं। इस बार मेकर्स ने कई यूट्बर्स को भी अप्रोच किया है। दावा है कि हर्ष बेनीवाल और अनुराग डोभाल की एंट्री हो सकती है। हालांकि अब तक ऑफिशियली कोई नाम कन्फर्म नहीं हुआ है।

 

क्या सच में जेठालाल भी अब छोड़ने वाले हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'? जानें पूरा मामला

विक्की कौशल ने जब खा ली थी कील, मम्मी ने कर दिया था एक्टर का ऐसा हाल!

मर के भी जिंदा होगा समर? अनुपमा ने खुद दिए आने वाले भयंकर 5 ट्विस्ट के संकेत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement