Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Shailesh Lodha ने लंबे समय बाद तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या थी Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah छोड़ने की वजह

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: शैलेश लोढ़ा ने लोकप्रिय सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ने का कारण बताया है। जानिए उन्होंने सालों बाद इस फेमस सीरियल को अचानक क्यों अलविदा कह दिया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 29, 2022 10:30 IST
Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SHAILESHLODHA शैलेश लोढ़ा ने लोकप्रिय सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: शैलेश लोढ़ा, जिन्होंने भारत में सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टाइटल रोल निभाया था, शो में सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक रहा है। अभिनेता ने तारक मेहता के रूप में अपने अभिनय से कई फैंस के दिलों पर कब्जा किया। हालांकि, हाल के वर्षों में शो में कलाकारों और किरदारों में काफी बदलाव देखा गया है। जैसे कुछ समय पहले ही नए तारक मेहता के रूप में अभिनेता सचिन श्रॉफ नजर आ रहे हैं। लेकिन शो से यूं अचानक शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) का जाना फैंस को काफी निराश कर गया। क्योंकि उन्होंने 14 साल तक इस किरदार को निभाया और फैंस किसी और को उनकी जगह देखकर स्वीकान नहीं कर पा रहे। अब, शैलेश ने आखिरकार शो से बाहर निकलने के बारे में खुलकर बात की है।

शायरी में कह दी बात 

सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए, लोढ़ा ने अपने मैसेज को लोगों तक पहुंचाने के लिए शायर बशीर बद्र से एक शायरी का हवाला दिया और कहा: "कुछ तो मजबूरियां रही होंगी, यूं ही कोई बेवफा नहीं होता। " शैलेश ने आगे कहा कि वह इस शो पर 14 साल से अधिक समय से काम कर रहे थे। इसके आगे उन्होंने कहा, "भारतीय काफी भावुक होते हैं इसलिए हम हर चीज से जुड़ जाते हैं, इसमें कोई शक नहीं है। मैं एक भावुक व्यक्ति हूं। मैं एक भावुक मूर्ख हूं। लगाव स्वाभाविक है। और अगर आप 14 साल तक कुछ भी करते हैं, तो यह होगा।" अभिनेता ने आगे कहा, "ऐसा नहीं है कि मैं यह नहीं बताऊंगा कि मैंने शो क्यों छोड़ा। मैं कहूंगा लेकिन सही समय पर।"

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'बबीता जी' बनीं मुनमुन दत्ता 1 एपिसोड के लिए लेती हैं इतनी मोटी रकम

चरित्र कहीं खो गया 

इससे पहले, इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि शैलेश को लगता है कि पहनावे के बीच उनका चरित्र खो गया है और जब उन्होंने अपनी आखिरी तारीख दे दी। क्योंकि उनके लिए करने के लिए बहुत कुछ नहीं रह गया था।

Bigg Boss 16: घर के पूरे राशन की बलि चढ़ाकर कप्तान बने गौतम, हर कंटेस्टटेंस से ली दुश्मनी

ये कलाकार भी छोड़ चुके हैं शो 

शो की बात करें तो दिशा वकानी, गुरुचरण सिंह और नेहा मेहता समेत कई कलाकारों ने इसे छोड़ दिया है। इस बीच, शो से बाहर निकलने के बाद, शैलेश लोढ़ा को 'वाह भाई वाह नाम' का एक हिंदी कविता शो मिला है।

Anupamaa: पाखी और अधिक ने की घर से भागकर शादी, वनराज शाह को लगा गहरा सदमा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement