Shamita-Raqesh Breakup: शमिता शेट्टी-राकेश बापट ने तोड़ा रिश्ता, सबके सामने रख दी ब्रेकअप की बात

Shamita-Raqesh Breakup: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की जोड़ी ने लोगों का खूब प्यार पाया, लेकिन अब इनके फैंस का दिल तोड़ने वाली खबर सामने आ रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 27, 2022 11:08 IST
Shamita-Raqesh Breakup- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SHAMITARAQESH Shamita-Raqesh Breakup

Highlights

  • शमिता और राकेश का हुआ ब्रेकअप
  • दोनों ने फैंस को बताया अलगाव का सच
  • 'बिग बॉस 15' में बनी थी जोड़ी

Shamita-Raqesh Breakup: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की जोड़ी बीते साल टीवी सेलेब्स की जोड़ियों में सबसे ज्यादा रोमांटिक कपल के तौर पर सामने आई। लोगों को बेसब्री से दोनों की शादी का इंतजार था। लेकिन इसी बीच इस कपल ने अपने फैंस को तगड़ा झटका दे दिया है। कपल ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया है। 

बीते दिनों आई थी ब्रेकअप की खबर

कुछ समय पहले शमिता और राकेश के बीच अलगाव की खबरें सामने आई थीं। लेकिन कपल ने इसे अफवाह बताया था। वहीं अब खुद राकेश और शमिता ने अपने ब्रेकअप का ऐलान करके सबको हैरान कर दिया है। 'बिग बॉस OTT' (Bigg Boss OTT) में बनी यह जोड़ी लोगों के लिए काफी पसंद थी। दोनों के बीच का प्यार लोगों ने खुद देखा। लेकिन 1 साल बाद दोनों के बीच में दरार आने लगी और रिश्ता खत्म हो गया है। 

लिखा सोशल मीडिया पर नोट 

शमिता और राकेश ने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर ये जानकारी दी है। शमिता और राकेश ने इस पोस्ट में यह साफ कर दिया है  (Shamita Shetty and Raqesh Bapat confirms their break up) कि अब वह दोनों साथ नहीं हैं।

Shamita-Raqesh Breakup

Image Source : INSTASTORY_SHAMITA AND RAQESH
Shamita-Raqesh Breakup

फैंस से क्या बोलीं शमिता 

इस रिश्ते के टूटने की खबर देते हुए शमिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, 'मुझे लगता है यह बताना जरूरी है… राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं… और पिछले कुछ समय से नहीं हैं, लेकिन ये म्यूजिक वीडियो उन सभी खूबसूरत फैंस के लिए है, जिन्होंने हमें इतना प्यार और सपोर्ट किया। अपना प्यार इसी तरह हम पर बरसाते रहें। यही पॉजिटिविटी है। आप सभी को प्यार और आभार।'

राकेश बापट ने भी कही अपनी बात 

शमिता की पोस्ट सामने आते ही लोगों ने राकेश बापट से इस रिश्ते पर सवाल करने शुरू किए। जिसके जवाब में उन्होंने भी इंस्टा स्टोरी पर इस ब्रेकअप की पुष्टि कर दी। राकेश ने लिखा है, 'मैं बताना चाहता हूं कि अब शमिता और मैं साथ में नहीं है। किस्मत ने हमें बहुत ही असामान्य परिस्थितियों में मिलाया। इतने प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया #ShaRa फैमिली। एक प्राइवेट पर्सन होने के नाते मैं यह सार्वजनिक तौर पर ऐलान नहीं करना चाहता था कि हम अलग हो गए हैं, हालांकि मुझे महसूस हुआ कि अपने फैंस को इसकी जानकारी देनी चाहिए। मैं जानता हूं कि इस खबर के बाद आपका दिल टूट जाएगा, लेकिन उम्मीद है आप अलग होने के बावजूद प्यार बरसाते रहेंगे। आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया। ये म्यूजिक वीडियो आप सभी को समर्पित है।'

Alia Bhatt ने जुड़वा बच्चों वाली बात पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, Ranbir Kapoor के सिर फोड़ा ठीकरा

ऐसी है #ShaRa की प्रेम कहानी 

आपको याद दिला दें कि इस जोड़ी को 'बिग बॉस ओटीटी' में देखा गया था। दोनों में दोस्ती हुई फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। राकेश ने शमिता को खूब सपोर्ट किया उनका केयरिंग बॉयफ्रेंड वाला रूप लोगों को पसंद आया। इसके बाद शमिता शेट्टी 'बिग बॉस 15' की कंटेस्टेंट बनीं यहां भी राकेश बापट को बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी। 'बिग बॉस 15' के बाद भी ये कपल एक-दूसरे के संग क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया।  

TV पर छाने से पहले इन सितारों ने बेले पापड़, कोई बना वेटर, तो किसी ने बेचे जूते

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन