Saturday, July 27, 2024
Advertisement

शेफाली जरीवाला ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना, भस्म आरती में हुईं शामिल

'बिग बॉस' फेम शेफाली जरीवाला ने अपने सोशल मीडिया पर उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उन्हें महादेव की पूजा-अर्चना करते देखा जा सकता है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस भस्म आरती में भी शामिल हुईं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 20, 2024 13:36 IST
Shefali Jariwala Offers Prayers At Mahakaleshwar Temple In Ujjain- India TV Hindi
Image Source : X महाकालेश्वर मंदिर पहुंची शेफाली जरीवाला

'बिग बॉस' फेम शेफाली जरीवाला उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में सुबह 4 बजे होने वाली भस्म आरती में शामिल हुईं, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खुद एक्ट्रेस ने शेयर की हैं। इस वीडियो में आप शेफाली जरीवाला को महादेव की पूजा-अर्चना करते देख सकते हैं। 'कांटा लगा' गाने से फेमस हुईं शेफाली सोमवार, 20 मई को परिवार के साथ विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर के दरबार पहुंची और बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। इसके पहले भी कई स्टार्स महाकालेश्वर मंदिर में बाबा महाकाल के दर्शक कर चुके हैं।

महाकालेश्वर मंदिर पहुंची शेफाली जरीवाला

अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस शेफाली जरीवाला किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस आए दिन अपनी लाइफ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। इस बीच अब एक्ट्रसे ने महाकालेश्वर मंदिर से अपने परिवार संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्हें भगवान की भक्ति में लीन देखा जा सकता है।

टीवी एक्ट्रेस ने वोट करने की अपील

शेफाली जरीवाला ने एएनआई से बात करते हुए बताया है कि, 'मेरी कई सालों से यहां भस्म आरती में आने की इच्छा थी। आज में ये इच्छा भी पूरी हो गई है बाबा महाकाल के दर्शक के बाद उनकी पूजा-अर्चना करने के बाद मुझे काफी अच्छा महसूस हो रहा है। मैं यहां आकर बहुत खुश हूं और मुझे लगता है कि हर किसी को एक बार तो यहां आना चाहिए।' इतना ही नहीं उन्होंने देश के मतदाताओं से सोमवार सुबह से हो रहे लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान करने की भी अपील की।

शेफाली जरीवाला के बारे में

बता दें कि शेफाली जरीवाला को नेम फेम वीडियो एल्बम 'कांटा लगा' से मिला था। घर-घर में इस गाने से मशहूर हुईं एक्ट्रेस शेफाली को कई एल्बम सॉन्ग में देखा जा चुका है। 2004 में शेफाली फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में सलमान खान और अक्षय कुमार के नजर आईं थी। टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' की हिस्सा रह चुकी शेफाली फिलहाल फिल्मों में कम नजर आ रही हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement