Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पहली फिल्म से ही चमकी Shehnaaz Gill की किस्मत, एक्ट्रेस ने खरीदा सपनों का घर

Shehnaaz Gill ने नया घर खरीदने के बाद एक्ट्रेस ने फैंस और शुभचिंतक का शुक्रिया अदा किया। जैसे ही फैंस को एक्ट्रेस के नए घर की खबर मिली वो उनको बधाई देने लगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 02, 2023 19:01 IST
Shehnaaz Gill buys a new luxury house post Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan release thanks fans for their l- India TV Hindi
Image Source : SHEHNAAZ GILL Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill Buy Luxury House: शहनाज गिल जो अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म सलमान खान-स्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की सफलता का आनंद ले रही हैं, एक्ट्रेस ने फैंस को एक खुशखबरी दी है। आज शहनाज गिल किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। बिग बॉस फेम एक्ट्रेस Shehnaaz Gill की सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ऐसे में जैसे ही फैंस को एक्ट्रेस के नए घर की खबर मिली वो उनको सोशल मीडिया पर बधाई देने लगे। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक नया घर खरीदा है और फैंस को उनके बधाई मैसेज के लिए धन्यवाद भी कहा है। शहनाज ने फैंस का शुक्रिया अदा करने के लिए उनके संदेशों के स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किए।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किए स्क्रीनशॉट -

शहनाज 'बिग बॉस 13' के बाद से काफी फेमस हो गई हैं, जो उन्हें नहीं जानते थे वो लोग भी अब उनके फैन हो गए हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक्ट्रेस ने अपने फैंस के ग्रीटिंग कार्ड के स्क्रीनशॉट शेयर किए, जहां कई लोगों ने उन्हें नया घर खरीदने के लिए बधाई संदेश भेजे। 

Shehnaaz Gill buys a new luxury house post Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan release thanks fans for their l

Image Source : SHEHNAAZ GILL
Shehnaaz Gill

पहले ही घर को लेकर कर किया था खुलासा -
आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) में यूट्यूबर भुवन बाम के साथ एक एपिसोड में घर खरीदने को लेकर बात भी की थी। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) में अलग-अलग सेलिब्रिटी से बातचीत करती नजर आती रहती है।

करियर की शुरुआत -
शहनाज गिल ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी सिंगर के तौर पर की थी, लेकिन बिग बॉस के सीजन 13 से किस्मत उनकी किस्मत पलट गई। शहनाज गिल को लोग बहुत पंसद करते हैं। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में भूमिका चावला, पूजा हेगड़े और राघव जुयाल भी शामिल हैं। फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। शहनाज की किस्मत ने जिस तरह से पलटी मारी है उसके सपने हर कोई देखता है।

ये भी पढ़ें-

Upcoming Spoiler: क्या प्रेगनेंसी का नाटक कर माया जीत पाएगी अनुज का दिल? सई-सत्या का प्यार देख विराट का हुआ बुरा हाल, YRKKH में होगा जबरदस्त तमाशा

A. R. Rahman: पुणे पुलिस द्वारा शो को बीच में रोक देने पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी, क्लिप शेयर कर दी जानकारी

Met Gala 2023 से प्रियंका चोपड़ा का लीक हुआ फनी वीडियो, देख हो जाएंगे लोटपोट

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement