Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जानिए क्यों 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में सैंड आर्टिस्ट को देख आंसू नहीं रोक पाईं शिल्पा शेट्टी

'इंडियाज गॉट टैलेंट' में जज के रूप में नजर आ रही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की नीतीश भारती नाम के एक रेत कलाकार के प्रदर्शन को देखकर उनकी आंखों में आंसू आ गए।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 25, 2022 23:40 IST
शिल्पा शेट्टी Shilpa Shetty emotional in 'India's Got Talent'- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @INDIASGOTTALENTOFFICIAL Shilpa Shetty emotional in 'India's Got Talent'

Highlights

  • चारों जजों - शिल्पा, बादशाह, मनोज मुंतशिर और किरण खेर की आंखों में आंसू थे।
  • 'इंडियाज गॉट टैलेंट' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

मुंबई: रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में जज के रूप में नजर आ रही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की नीतीश भारती नाम के एक रेत कलाकार के प्रदर्शन को देखकर उनकी आंखों में आंसू आ गए। एक इमोशनल एक्ट को देखने के बाद शिल्पा कहा, "यहां तक कि अपने जीवन में भी, मैं अपनी मां की पूजा करती हूं और मुझे सच में विश्वास है कि मैं जो हूं, उनकी वजह से हूं और मैं वह सब हासिल करने में सक्षम हूं जो मैं उनके कारण कर सकती थी। आप बहुत ही प्रेरणादायक हैं और आपका अभिनय भी नीतीश।"

उन्होंने एक रेत कला के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया जिसमें मां-बेटे के रिश्ते को दर्शाया गया है और संघर्ष और कड़ी मेहनत महिलाओं के चेहरे पर मुस्कान के साथ होती है।

भारती, अपने पिता के नाम के बजाय अपनी माता के नाम भारती का उपयोग करते हैं। वह उन कठिनाइयों का वर्णन करता है जिनका सामना उन्होंने अपने पिता का नाम छोड़ने पर किया था और उन्होंने अपने प्रदर्शन में रेत-कला के माध्यम से इसे खूबसूरती से प्रदर्शित किया।

चारों जजों - शिल्पा, बादशाह, मनोज मुंतशिर और किरण खेर की आंखों में आंसू थे और उन्होंने उनकी अनूठी प्रतिभा के लिए उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया। सुपर जज बादशाह ने कहा, "मेरी मां के साथ मेरा रिश्ता नीतीश भारती के अपनी मां के साथ जैसा है और जिस तरह से वह अपनी मां का सम्मान करते हैं, मैं उन्हें सलाम करता हूं।"

नीतीश भारती उन चंद योग्य प्रतियोगियों में से एक थे जिन्हें जज शिल्पा शेट्टी से 'हुनर सलाम' और गोल्डन बजर मिला था। सेमीफाइनल में अब नीतीश भारती का सीधा मुकाबला भारत की शीर्ष 16 सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं से होगा। 'इंडियाज गॉट टैलेंट' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement