Monday, May 06, 2024
Advertisement

Desi Vibes with Shehnaaz Gill में शिल्पा शेट्टी ने बताई अपनी लाइफ की कई अनसुनी बातें, कहा- ऐसा किरदार कभी नहीं किया...

Desi Vibes with Shehnaaz Gill शहनाज गिल के टॉक शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में शिल्पा शेट्टी ने अपने लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे किए है। वहीं दोनों का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देख आप लोटपोट हो जाएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 25, 2023 23:48 IST
Shilpa Shetty Desi Vibes with Shehnaaz Gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shilpa Shetty-Shehnaaz Gill

'बिग बॉस 13' से फेमस हुईं पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल के टॉक शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में आए दिन जानी-मानी हस्तियां नजर आती रहती हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव के बाद अब 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी भी शहनाज के साथ बातचीत करने के लिए आ पहुंची है। शिल्पा ने शो के दौरान अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें शहनाज के शो में शेयर की है। शो के दौरान दोनों ने एक-दूसरे के साथ बहुत मस्ती भी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

शिल्पा शेट्टी इस भगवान की है बहुत बड़ी भक्त

शहनाज गिल 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में कई जाने-माने स्टार्स का इंटरव्यू लेती हैं। अब हाल ही में शहनाज गिल के शो पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी गेस्ट बनकर पहुंचीं, जहां शिल्पा ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ अनसुनी बातें शेयर की हैं। चैट शो के दौरान शिल्पा शेट्टी और शहनाज गिल सेट पर जमकर मस्ती करते नजर आएगी। शिल्पा शेट्टी ने बताया की मुझे गाड़ी चलाना नहीं आता है, मैं हॉर्स राइडिंग कैसे करूगी। एक्ट्रेस आगे कहती है कि वह बहुत बड़ी भगवान सई की भक्त है। उनके वैनिटी वैन में भी सई की तस्वीर है। आप जब भी वैनिटी वैन में मुझे मिलने आएंगे आपको लगेगा की मंदिर में आए हो। 

शिल्पा शेट्टी ने कहा- ऐसा किरदार कभी नहीं किया
शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में शिल्पा शेट्टी ने बताया की उन्हें पंजाबी सॉन्ग बहुत पसंद है। शिल्पा शेट्टी ने शहनाज गिल को बताया कि फिल्म 'सुखी' में जो उनका किरदार ऐसा किरदार उन्होंने 30 साल में कभी प्ले नहीं किया है। एक्ट्रेस आगे कहती है कि मुझे अच्छा लगा की मुझे नया रोल प्ले करने को मिला। इस शो में शहनाज गिल ने मल्टी कलर स्लीवलेस क्रॉप टॉप और डेनिम पहने हुए नजर आ रही हैं तो वहीं शिल्पा शेट्टी येलो कलर के आउटफिट में दिखाई दी।

शिल्पा शेट्टी का वर्कफ्रंट
बता दें कि शिल्पा शेट्टी जल्द फिल्म 'सुखी' में लीड रोल प्ले करते नजर आने वाली है। फिल्म 'सुखी' में शिल्पा शेट्टी के साथ अमित साध और कुशा कपिला भी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस पंजाबी हाउसवाइफ सुखप्रीत 'सुखी' कालरा के किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें-

Mumbai Diaries के दूसरे सीजन का धांसू पोस्टर हुआ रिलीज, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर करेगी धमाका

Swara Bhaskar-Fahad Ahmad के घर में नन्ही परी ने लिया जन्म, बेटी संग सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

सलमान खान की भांजी अलीजेह का 'फर्रे' के टीजर में दिखा दमदार लुक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement