Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Swara Bhaskar-Fahad Ahmad के घर में नन्ही परी ने लिया जन्म, बेटी संग सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

स्वरा भास्कर-फहद अहमद के घर में नन्ही परी का जन्म हुआ है। स्वरा भास्कर ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को देते हुए, कपल ने बेटी के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 25, 2023 20:07 IST
Swara Bhasker And Fahad Ahmad Become Parents To A Baby Girl share first photo of her daughter- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Swara Bhasker Baby Girl

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद के घर में बेटी का जन्म हुआ है। स्वरा भास्कर ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर फैस के साथ खास अंदाज में शेयर की है। स्वरा भास्कर-फहद अहमद ने अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर अपनी बेटी राबिया के साथ एक बहुत ही खूबसूरत सी फोटो शेयर की है। एक्ट्रेस ने 6 जून 2023 को अपनी प्रेग्नेसी की खबर सोशल मीडिया पर फैंस को बताई थी। 

स्वरा भास्कर ने बेटी को दिया जन्म 

स्वरा भास्कर-फहद अहमद ने अपनी बेटी का नाम राबिया रखा है। स्वरा भास्कर 23 सितंबर को ही मां बन गई थीं, लेकिन इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने आज शेयर की है। स्वरा ने अपने पति फहद अहमद और बेटी राबिया के साथ कुछ फोटोज शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आपको हैप्पी फैमिली मोमेंट देखने को मिलने वाला है। 

स्वरा भास्कर ने शेयर की बेटी की फोटो 
स्वरा भास्कर ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि कैसे एक्ट्रेस ने बेटी राबिया को अपनी गोद में लिए हुए है और उनके पति फहाद अहमद भी उनके पास खड़े होकर साथ में पोज दे रहे हैं। स्वरा इन तस्वीरों में ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में दिख रही हैं। वहीं उन्होंने अपनी बेटी को पिंक कलर के कपड़े में छुपाया हुआ है। दूसरी तस्वीर अस्पताल की है।  

इन फिल्मों में किया शानदार काम
'वीरे दी वेडिंग', 'नील बटे सन्नाटा', 'प्रेम रतन धन पायो', 'जहां चार यार' जैसी फिल्मों में स्वरा भास्कर ने शानदार अदाकारी की है। बता दें  स्वरा अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। स्वरा कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बनी थीं।

ये भी पढ़ें-

सलमान खान की भांजी अलीजेह का 'फर्रे' के टीजर में दिखा दमदार लुक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Shiv Shakti Promo में महादेव और आदिशक्ति के तप ने लिया नया मोड़, तारकासुर को सबक सिखाएंगी देवी पार्वती

Khatron Ke Khiladi 13 में एक साथ देखने को मिले ये शॉकिंग ट्विस्ट, सौंदस मौफकीर के जाते ही बदले कंटेस्टेंट्स के तेवर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement