Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Mumbai Diaries के दूसरे सीजन का धांसू पोस्टर हुआ रिलीज, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर करेगी धमाका

मोहित रैना की वेब सीरीज 'मुंबई डायरीज 2' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। मेकर्स ने इस सीरीज के दूसरे पार्ट को लेकर नई अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस सीरीज की स्टार कास्ट के लुक भी सामने आ चुके हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 25, 2023 22:18 IST
Mumbai Diaries 2 mohit raina amazon prime video web series- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mumbai Diaries 2

Mumbai Diaries के दूसरे सीजन को लेकर एक नई अपडेट मेकर्स ने शेयर की है। वेब सीरीज 'मुंबई डायरीज' के दूसरे सीजन का लोगों को बहुत लंबे समय से इंतजार था। सीरीज 'मुंबई डायरीज' मुंबई 26/11 की कहानी 26 नवंबर 2008 को मुंबई में हुए आतंकी हमलों पर बेस्ड है। इसके पहले और भी कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है, लेकिन इस सीरीज को लोगों से बहुत प्यार मिला है। इसी कारण इसका दूसरा सीजन भी अब ज्लद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाला है। 'मुंबई डायरीज' रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि दर्शकों के बीच भी काफी चर्चा में रही है। 

मुंबई डायरीज 2 इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

वेब सीरीज 'मुंबई डायरीज' साल 2021 में रिलीज हुई थी। इस सीरीज ने लोगों को काफी इमोशनल कर दिया था। सीरीज रिलीज होने के बाद से ही लोग इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे। मोहित रैना की वेब सीरीज 'मुंबई डायरीज' की सफलता के बाद अब मेकर्स इसके दूसरे सीजन को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 'मुंबई डायरीज' का दूसरा सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाला है। अभी तक इसके दूसरे सीजन की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। 

मुंबई डायरीज 2 का धांसू पोस्टर हुआ रिलीज
मोहित रैना की वेब सीरीज 'मुंबई डायरीज' के दूसरे पार्ट का दमदार पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। मेकर्स ने  वेब सीरीज 'मुंबई डायरीज 2' को रिलीज करने की तैयारी कर ली है। प्राइम वीडियो ने खुद वेब सीरीज 'मुंबई डायरीज 2'के पोस्टर अपने प्राइम वीडियो के इंस्टाग्राम पर शेयर कर इसके आने वाले सीजन की जानकारी शेयर की है। इस पोस्ट में स्टारकास्ट के साथ-साथ सीरीज से जुड़ी अन्य जानकारियां भी दी गई हैं।

मुंबई डायरीज 2 की स्टार कास्ट 
निखिल आडवाणी की 'मुंबई डायरीज 2' के आपको 8 एपीसोड प्राइम वीडियो पर देखने को मिलने वाले हैं। इस सीरीज में कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना के साथ-साथटीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी लीड रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं। लोगों को कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना का लुक बहुत पसंद आ रहा है। 

ये भी पढ़ें-

Swara Bhaskar-Fahad Ahmad के घर में नन्ही परी ने लिया जन्म, बेटी संग सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

सलमान खान की भांजी अलीजेह का 'फर्रे' के टीजर में दिखा दमदार लुक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Shiv Shakti Promo में महादेव और आदिशक्ति के तप ने लिया नया मोड़, तारकासुर को सबक सिखाएंगी देवी पार्वती

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement