Sunday, May 19, 2024
Advertisement

राहुल वैद्य ने दिखाया दुबई में आई बाढ़ का खौफनाक मंजर, वीडियो देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े

संयुक्‍त अरब अमीरात की राजधानी दुबई में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। लोगों का सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है। ऐसे में इस आफत में सिंगर राहुल वैद्य भी फंस गए हैं। इस दौरान का उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जो कि हैरान कर देने वाला है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 17, 2024 10:49 IST
rahul vaidya, Dubai Rain, UAE heavy rain- India TV Hindi
Image Source : X राहुल वैद्य ने दिखाया दुबई में आई बाढ़ का नजारा

संयुक्‍त अरब अमीरात के कई हिस्सों में सोमवार देर रात से मंगलवार सुबह तक भारी बारिश होती रही जिसके बाद वहां के हालात बाढ़ जैसे हो गए हैं। इसकी वजह से वहां के लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में इस हालात में वहां सिंगर राहुल वैद्य भी फंस गए हैं। राहुल हाल ही में अपनी फैमिली के साथ खुशनुमा पल बिताने के लिए दुबई गए थे, लेकिन बारिश ने उनका सारा मजा किरकिरा कर दिया। राहुल वैद्य को क्या पता था कि इस दौरान उन्हें कुदरत के कहर का सामना करना पड़ जाएगा।  

दुबई की बाढ़ में फंसे राहुल वैद्य 

जी हां, आपको बता दें कि दुबई में हो रही लगातार के कारण पूरे शहर में भारी बाढ़ आ गई है, सड़कें नदियों में तब्दील हो गई है, घरों में पानी भर गया,रनवे समंदर बन गया है। इस खौफनाक मंजर की एक झलक राहुल वैद्य ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में राहुल हाथ में जूते लेकर पानी के बीचों बीच से जाते हुए नजर आने वाले हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिंगर के घुटनों तक पानी भरा हुआ नजर आ रहा है। इससे आप वहां के हालात का अंदाजा लगा सकते हैं। वहीं इसके अलावा राहुल ने अपने इंस्टा स्टोरी पर दुबई में बिताए खास पलों की झलक भी फैंस को दिखाई है। 

राहुल वैद्य के बारे में 

बता दें कि 'बिग बॉस 14' फेम सिंगर राहुल वैद्य काफी पॉपुलर हैं। राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है। शादी से पहले से ही दोनों फैंस के फेवरेट बने हुए हैं। वहीं हाल में ही दोनों एक प्यारी सी बेटी के पापा-मम्मी बने हैं, जिसके बाद से दोनों अकसर अपनी बेटी को लेकर खबरों में बने रहते हैं। कपल की बेटी का नाम नव्या है, जो बेहद क्यूट दिखती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement