Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सुमोना चक्रवर्ती हुईं कोविड पॉजिटिव, 'द कपिल शर्मा शो' में आती हैं नजर

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाली सुमोना चक्रवर्ती कोविड पॉजिटिव हो गई हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुमोना ने इस बात की जानकारी शेयर की है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: January 04, 2022 23:30 IST
सुमोना चक्रवर्ती- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SUMONA सुमोना चक्रवर्ती

Highlights

  • सुमोना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी है कि वो कोविड पॉजिटिव हो गई हैं।
  • सुमोना घर में ही आइसोलेट हैं, और अपना ख्याल रख रही हैं।

मशहूर कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती कोविड पॉजिटिव हो गई हैं। 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाली सुमोना ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये इस बात की जानकारी दी है कि उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सुमोना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है- मध्यम लक्षणों के साथ मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं घर पर क्वारंटीन हूं, पिछले हफ्ते जो भी मेरे संपर्क में आया है उससे मैं यही गुजारिश करूंगी कि वो अपना कोविड टेस्ट करवा लें।

द कपिल शर्मा शो में सुमोना का किरदार खूब पसंद किया जाता है, सुमोना को फेम भी इसी शो के जरिए ही मिला। सुमोना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वो ज्यादा पार्टियों में शामिल नहीं होती हैं और शूटिंग खत्म करके वो सीधा घर जाती हैं। सुमोना ने कहा कि लोग मुझे अहंकारी समझते हैं। 

सुमोना चक्रवर्ती

Image Source : INSTAGRAM- SUMONA
सुमोना चक्रवर्ती

सुमोना से पहले टीवी की कई एक्ट्रेसेज इसकी चपेट में आ चुकी हैं। डेलनाज ईरानी, दृष्टि धामी, मृणाल ठाकुर कोविड पॉजिटिव हो चुकी हैं। इनके अलावा नकुल मेहता, उनकी पत्नी जानकी और बेटा सूफी भी कोविड पॉजिटिव थे। वहीं अर्जुन बिजलानी को ओमिक्रोन हो गया था।

बता दें, बॉलीवुड में नोरा फतेही, अर्जुन कपूर, करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, अंशुला कपूर, प्रेम चोपड़ा उनकी पत्नी उमा चोपड़ा, रणवीर शौरी और उनका बेटा, और संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर, सोहेल खान की पत्नी सीमा खान कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement