सुनील ग्रोवर ने 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' के कंटेस्टेंट्स को बताया 'कॉमेडी का जेम्स बॉन्ड'

'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' ग्रैंड फिनाले का प्रसारण 27 अगस्त को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाएगा।

Reported By : IANS Edited By : Jyoti JaiswalPublished on: August 23, 2022 19:54 IST
Sunil Grover- India TV Hindi
Image Source : PTI Sunil Grover

मुंबई: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' में नजर आएंगे। उन्होंने शो में होने का अपना अनुभव शेयर किया और प्रतियोगियों को 'कॉमेडी का जेम्स बॉन्ड' कहा। वे कहते हैं, "बहुत मजा आया! सभी कंटेस्टेंट्स टाई पहनकर आए थे, और मुझे ऐसा लगा कि वे सभी कॉमेडी के 'जेम्स बॉन्ड' हैं! मेरा दिल इस सोच से व्यथित था कि कौन जीतेगा। हम हंसे और हमें बहुत मजा आया।"

वाणी कपूर ने कुछ यूं मनाया अपना 33वां बर्थडे, कहा- इससे अच्छा बर्थडे गिफ्ट नहीं हो सकता

शो के बारे में उन्हें सबसे ज्यादा क्या पसंद आया और किस चीज ने उन्हें आकर्षित किया, इस पर सुनील ग्रोवर ने कहा, "इस शो की सबसे बड़ी यूएसपी यह है कि इसमें काफी विविधता है। कोई मिमिक्री कर रहा है, कोई वेंट्रिलोक्विस्ट है, कोई उनके चुटकुले सुना रहा है, कोई 'शायरी' पढ़ रहा है, इसे देखना मजेदार था।"

आयुष शर्मा ने किया तीसरी फिल्म का ऐलान, 2023 में रिलीज होगी ये मूवी

उन्होंने आगे विस्तार से बताया कि इस शो ने कॉमेडियन को अपनी प्रतिभा दिखाने और एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक मंच प्रदान किया। "ये सभी 'पुराने चावल' हैं। वे लंबे समय से कॉमेडी इंडस्ट्री में हैं। हम उन्हें लंबे समय से देख रहे हैं। यह कुछ लोगों के लिए पहली बार हो सकता है लेकिन सभी के लिए नहीं।"

Sonali Phogat Last Video: मौत से कुछ देर पहले ही सोनाली ने बनाया था ये वीडियो

'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' ग्रैंड फिनाले का प्रसारण 27 अगस्त को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन