Monday, April 29, 2024
Advertisement

Sheen Das Wedding: टीवी एक्ट्रेस शीन दास ने इस शख्स से की शादी, सामने आईं तस्वीरें

Rohan Rai-Sheen Das Wedding: सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियन के बॉयफ्रेंड रोहन राय ने टीवी एक्ट्रेस शीन दास से शादी कर ली है। दोनों ने शो 'पिया अलबेला' में एक साथ काम किया था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 26, 2023 0:55 IST
sushant singh rajput ex manager disha salian ex boyfriend rohan rai gets married to tv actress sheen- India TV Hindi
Image Source : ROHAN RAI-SHEEN DAS WEDDING Rohan Rai-Sheen Das Wedding

Rohan Rai-Sheen Das Wedding: सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहन राय ने श्रीनगर में टीवी एक्ट्रेस शीन दास से शादी कर ली है। एक्ट्रेस टीवी शो 'पिया अलबेला' में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं। यह शादी कपल के करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में हुई। दिशा सालियान की मौत के दो साल बाद, उनके एक्स लवर रोहन राय को एक बार फिर से प्यार हुआ और अब शादी के बंधन में बंध गए। शीन दास-रोहन राय की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

खूबसूरत वादियों में की शादी -

शीन दास ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी शादी की एक झलक शेयर की है। रोहन और शीन ने 22 अप्रैल को कश्मीर में शादी कर ली। तस्वीरों को शेयर करते हुए शीन ने लिखा, "शीन और रोहन।" पूरी दुनिया में, मेरे लिए तुम्हारे जैसा कोई नहीं है। सारी दुनिया में, मेरे जैसा तुम्हारे लिए कोई प्यार नहीं है।"

ट्रेडिशनल कश्मीरी लुक -
शादी के इस खास मौके पर शीन ने कश्मीरी दुल्हन का लुक कैरी किया। शीन दास ने लाल रंग का शादी वाला जोड़ा पहना जिसमें कश्मीरी कढ़ाई की गई है। अपनी संस्कृति और परंपरा को ध्यान में रखते हुए शीन ने ट्रेडिशनल कश्मीरी हेडस्कार्फ भी बाधा था। इसके अलावा ज्वेलरी की बात करें तों उन्होंने सोने और मोतियों का हार और लाल चूड़ा पहना था। साथ ही शीन ने हल्का मेकअप किया था। वहीं रोहन ने व्हाइट कलर की कश्मीरी कढ़ाई वाली शेरवानी पहनी हुई हैं, जिसमें वह काफी कुल और हैंडसम लग रहे थे।

sushant singh rajput ex manager disha salian ex boyfriend rohan rai gets married to tv actress sheen

Image Source : ROHAN RAI-SHEEN DASS
Rohan Rai-Sheen Dass

खूबसूरत यादें -
इससे पहले शादी के बारे में बात करते हुए रोहन राय ने एक इंटरव्यू में बताया था की, "शीन का परिवार जब भी कश्मीर के बारे में बात करता है तो काफी भावुक हो जाता है, इसलिए हम वहां कुछ खूबसूरत यादें बनाना चाहते हैं। हम शादी भी कश्मीर में करने का सोच रहे हैं। हमारे परिवारों के अलावा, शादी में कुछ करीबी मित्रों को भी आमंत्रित किया गया जाएगा।"

इस शो में एक साथ आ चुके हैं नजर -
रोहन और शीन ने 2018 के शो 'पिया अलबेला' में एक साथ काम किया था और बाद में दिशा सालियन की मौत के बाद रोहन फिर से शीन के साथ नजर आने लगे। दिशा सालियान सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर थीं। 

ये भी पढ़ें-

Urvashi Rautela: इस शख्स पर भड़की उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस ने भेजा लीगल नोटिस

Anupamaa New Promo: अनुपमा भरेगी सपनों के लिए नई उड़ान, जिंदगी की मुश्किलों को करेगी क्लीन बोल्ड

टॉलीवुड में छाया मातम, टीवी एक्टर Sampath J Ram ने पैसों की तंगी के चलते किया सुसाइड

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement