Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa New Promo: अनुपमा भरेगी सपनों के लिए नई उड़ान, जिंदगी की मुश्किलों को करेगी क्लीन बोल्ड

Anupamaa New Promo: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में अनुपमा अपने कठिन समय को चुनौती देती नजर आने वाली है। दुख और तकलीफ को भूलकर अनुपमा करेगी अपने सपनों को पुरा, देखें नया प्रोमो वीडियो।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 23, 2023 18:28 IST
Anupamaa New Promo anupama will fly in the sky for dreams will clean bold the difficulties of life n- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA NEW PROMO Anupamaa

Anupamaa New Promo: लोकप्रिय टीवी सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में कई नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है और हाल ही में एक नया प्रोमो वीडियो स्टार प्लस ने शेयर किया है। इस नए प्रोमो वीडियो में अनुपमा अपने सपने पूरे करने के लिए सब कुछ भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है। अनुज से अलग होने के बाद भी अपनी हिम्मत नहीं हारती है। सीरियल 'अनुपमा' में अभी तक हमने देखा की कैसे अनुपमा, अनुज के लिए रोती है और उसे याद करती है। दूसरी ओर वनराज भी अनुपमा के साथ फिर से सबकुछ ठीक करने की कोशिश करता है। 

अनुपमा ने भरी सपनों की उड़ान -

एक और नया प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुका है और यह प्रोमो वीडियो नए ट्विस्ट की ओर इशारा कर रहा है, इस प्रोमो वीडियो से अनुपमा ने लोगों के होश उड़ा दिए है। फैंस ने इस प्रोमो के लिए अनुपमा की तारीफ की और कहा की हर स्त्री को इसी तरह लाइफ में आगे चलते रहना चाहिए। कांता, अनुपमा को वनराज और अनुज के साथ अपने बुरे अतीत को भुलाने के लिए कहती है और नया रास्ता दिखाती है। जिससे अनुपमा अपनी डांस एकेडमी का सपना पूरा कर सके। 

अनुपमा की जिंदगी का नया रास्ता -
इस प्रोमो वीडियो में अनुपमा अपने बुरे अतीत को भुलाकर, कहानी में आगे बढ़ते हुए नजर आने वाली है। अगले ट्रैक में आप देखेंगे कि अनुपमा का करियर की नई तरह से शुरू होगा। अनुपमा का ये बदला रूप लोगों को कितना पंसद आता है ये तो वक्त आने पर पता चल जाएंगा, लेकिन क्या अनुपमा फिर से खुश हो पाएंगी ये देखना ज्यादा दिलचस्प होगा। 

प्रोमो वीडियो -
उसे न कभी रुकना सीखा और न ही कभी हलतों के आगे झुकना। एक नई शुरुआत करके सपनों की ओर फिर चल पड़ी है अनुपमा! इस #BumperApril में देखें, #Anupama, सोमवार से रविवार, रात 10 बजे, स्टारप्लस और डिज्नी+ हॉटस्टार पर।

अनुपमा का नया फैसला -
यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है और अनुज के साथ अनुपमा की यह नई शुरुआत कैसी होगी। क्या अनुज और अनुपमा कभी साथ हो पाएंगे? अप्रैल के एपिसोड कितने रोमांचक और पेचीदा होगा, यह आगे देखने लायक होगा।

ये भी पढ़ें-

टॉलीवुड में छाया मातम, टीवी एक्टर Sampath J Ram ने पैसों की तंगी के चलते किया सुसाइड

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: हनी सिंह के साथ मस्ती करती दिखीं शहनाज गिल, एक्ट्रेस को देखकर हो जाएंगे लोटपोट

सतीश कौशिक की बेटी ने अनुपम खेर के साथ किया डांस, वीडियो में कहा - 'पापा आपसे बेहतर डांस करते थे...'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement