Friday, April 26, 2024
Advertisement

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की छोटी सोनू बन गई हैं बिजनेस वुमन, करियर को लेकर चुनी नई राह

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' की छोटी सोनू यानी झील मेहता ने पूरी तरह से एक्टिंग छोड़ दी है। उन्होंने नया करियर चुन लिया है। वो एक बिजनेस वुमन बन गई हैं। झील ने अपने करियर से जुड़ी कई अपडेट साझा की हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: March 11, 2024 19:29 IST
jheel mehta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM झील मेहता।

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' शो लोगों को काफी पसंद है। सालों से आ रहा ये शो देखना लोग आज भी पसंद करते हैं। शो के कलाकारों को लोग खूब प्यार करते हैं। इस शो के चाइल्ड एक्टर्स को भी बेहिसाब प्यार मिलता रहा है। तप्पू से लेकर सोनू का किरदार निभाने वाली छोटे बच्चों की पलटन घर-घर में पॉपुलर है। अब भले ही ये शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। शो में छोटी सोनू का रोल निभाने वाली झील मेहता काफी बड़ी हो गई हैं। झील अब काफी खूबसूरत लगने लगी हैं। झील सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। झील अपनी लाइफ की हर अपडेट फैंस के साथ शैयर करती रहती हैं। हाल में ही उन्होंने अपने करियर को लेकर नया अपडेट दिया है। 

झील बन गई हैं बिजनेस वुमन

झील ने एक्टिंग छोड़ने के बाद अपनी पढ़ाई पूरी की और वो लंबे वक्त से नौकरी कर रही थीं, लेकिन अब उन्होंने नई अपडेट दी है, जिसके अनुसार अब वो बिजनेस वुमन बन गई हैं। दरअसल उन्होंने अपने बिजनेस वेंचर के बारे में बात की है। उन्होंने अपने ब्लॉग में फैंस के कई सवालों का जवाब दिया कि वो अब मेकअप आर्टिस्ट बन गई हैं और इसके अलावा वो एक बिजनेस कर रही हैं। व्‍लॉग पर फैंस के सवालों का जवाब देते हुए झील ने कहा, 'मैने एक स्टूडेंट हॉस्टल खोला है। बाहर से मुंबई आकर पढ़ाई करने वाले बच्चों को वो हॉस्टल दिलाती हूं।' 

पढ़ाई के लिए छोड़ा था शो

झील ने बीबीए किया था और अब फाइनेंस में आगे की पढ़ाई कर रही हैं। 28 की उम्र में झील ने अपनी लाइफ में एक नया मुकाम तय किया है। । 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' शो छोड़ने के बारे में भी झील ने बात की। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने 10वीं के बोर्ड की परीक्षाओं के चलते शो छोड़ा था। अब वो बिजनेस कर रही है और फ‍िलहाल इसे ही जारी रखना चाहती हैं। हाल में ही झील ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का भी ऐलान किया था। उन्होंने अपनी सगाई के वीडियो भी शेयर किए थे, जिसमें बड़े ही रोमांटिक तरीके से उनके बॉयफ्रेंड उन्हें प्रपोज करते नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: क्या अनुपमा ने अमेरिका में की चोरी? जेल पहुंचने पर हुआ रो-रोकर बुरा हाल

 पहली बार साथ दिखेंगे सनी देओल और करण देओल, बाप-बेटे मिलकर आमिर खान की फिल्म में मचाएंगे गदर 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement