Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'तारक मेहता..' के एक्स डायरेक्टर ने असित मोदी की खोली पोल, जेनिफर को लेकर किए ये बड़े खुलासे

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स ने Jennifer Mistry पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाते हुए कहा था कि वह सेट पर सभी के साथ बुरा बिहेव करती थीं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 18, 2023 11:22 IST
tmkoc- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MALAVRAJDA/JENNIFER_MISTRY_BAN taarak mehta ka ooltah chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में मिसेज रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वालीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल हर दिन शो को लेकर नए-नए खुलासे कर रही हैं। बीते दिनों जेनिफर ने शो के मेकर्स पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद असित मोदी का बयान सामने आया था। असित मोदी ने जेनिफर के आरोपों को गलत ठहराते हुए एक्ट्रेस पर ही अनुशासनहीन होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि जेनिफर की वजह से शूट में देरी होती थी। इतना ही नहीं असित मोदी की तरफ से कहा गया कि जेनिफर को जब शूटिंग पूरी करके जाने को कहा गया तो वह गुस्से में वहां से निकल गईं। जेनिफर और असित मोदी के बयानों पर अब शो की एक्स डायरेक्टर मालव राजदा का रिएक्शन आया है।

रोशन सोढ़ी को मिला एक्स डायरेक्टर का साथ

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को 14 साल तक डायरेक्ट करने वाले Malav Rajda ने जेनिफर का साथ दिया है। एक इंटरव्यू में मालव ने बताया कि उन्होंने 14 साल तक सेट पर जेनिफर के साथ काम किया है और जेनिफर ने उनके सामने कभी किसी के साथ बदसलूकी नहीं की। मालव ने बताया कि जेनिफर कभी भी गाली-गलौज नहीं करती हैं। मालव राजदा ने जेनिफर मिस्त्री की तारीफ करते हुए कहा कि कभी कभी तो ऐसा भी होता था कि शूटिंग में देरी न हो तो इसके लिए जेनिफर अपने मेकअप और हेयरस्टाइल भी खुद ही कर लेती थीं।

मालव ने 14 साल तक डायरेक्ट किया Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Malav Rajda ने शो को 14 सालों तक डायरेक्ट करने के बाद इस साल जनवरी में इसे छोड़ा। मालव ने जेनिफर के व्यवहार की तारीफ करते हुए कहा कि वह उन लोगों में से एक थीं जो सभी एक्टर्स के साथ बैठकर खाना खाती थीं। अपनी बात को खत्म करते हुए मालव ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि सबके साथ खाना खाने वाला व्यक्ति सेट पर किसी के साथ बुरा बर्ताव करेगा। बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल में मिसेज रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वालीं जेनिफर ने शो के मेकर्स पर हैरेसमेंट का गंभीर आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: Cannes Film Festival 2023: मृणाल ठाकुर ने दिखाईं कातिल अदाएं, नशीली आंखें देख फिदा हुए फैंस

टीवी एक्टर Gautam Rode ने सुनाई डब्ल खुशखबरी, बोले- कबूल हुई दुआ

Katrina Kaif टशन में पहुंची एयरपोर्ट, जैकेट पहनने का स्टाइल देख लोगों ने किया ट्रोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement