Monday, April 29, 2024
Advertisement

मैक्सिको में तेजस्वी प्रकाश ने खेली जमकर होली, दोस्तों संग विदेश में मचाया खूब हुड़दंग

तेजस्वी प्रकाश इन दिनों विदेश में हैं, जहां से हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश को दोस्तों संग जमकर होली खेलते हुए देखा जा सकता है। आप भी एक नजर डालिए तेजस्वी प्रकाश के लेटेस्ट पोस्ट पर।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 24, 2024 20:33 IST
Tejasswi Prakash , Holi 2024- India TV Hindi
Image Source : X मैक्सिको में तेजस्वी ने मनाई होली

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों मैक्सिको में ट्रिप का आनंद उठा रही हैं। हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने मैक्सिको से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप तेजस्वी प्रकाश को होली के रंग में रंगे हुए देख सकते हैं। एक्ट्रेस ने मैक्सिको में ही अपने दोस्तों संग रंगों का त्योहार मनाया है।  होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टास्टोरी पर शेयर कीं। जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं। तेजस्वी प्रकाश की ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

मैक्सिको में तेजस्वी ने मनाई होली

वहीं तेजस्वी प्रकाश की होली सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ मैक्सिको की सड़कों पर होली खेलती नजर आ रही हैं। इस दौरान तेजस्वी ने वाइट और ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को रंग से बचाने के लिए टोपी भी पहनी हुई है।  हालांकि, इस दौरान तेजस्वी के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा कही नजर नहीं आ रहे हैं। जिसके बाद फैंस तेजस्वी के िस पोस्ट पर काॅमेंट करके ये भी पूठते हुए दिखाई दे रहे हैं कि सब ठीक तो है न? फिलहाल हर किसी को एक्ट्रेस का होली वाला अंदाज काफी पसंद आ रहा है। फैंस कमेंट सेक्शन में तेजस्वी के लिए लव वाली इमोजी पोस्ट कर उनपर प्यार बरसा रहे हैं।

तेजस्वी प्रकाश के बारे में

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश कई हिट सीरियल में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने एकता कपूर के शो 'नागिन 6' से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इससे पहले तेजस्वी को करण कुंद्रा के साथ बिग बॉस हाउस में देखा गया था। तेजस्वी प्रकाश टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। तेजस्वी प्रकाश 'बिग बॉस 15' की विनर रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 2013 कलर्स टीवी के सीरियल 'स्वरागिनी' से की थी। इसके अलावा तेजस्वी प्रकाश कई म्यूजिक अल्बम में भी काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:

बंगाली बाला बन होली के रंग में रंगी ‘गोपी बहू’, देवोलीना का होली वाला अंदाज मोह लेगा आपका मन

होली के दौरान डॉग्स के साथ हो रहे अत्याचार पर फूटा श्रद्धा कपूर का गुस्सा, दोषियों के खिलाफ कि कार्रवाई की मांग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement