Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15 की फिक्स विनर हैं तेजस्वी प्रकाश? प्रतीक सहजपाल ने कहा, 'प्यार और जंग में सब जायज'

कई इंटरनेट यूजर प्रतीक सहजपाल के समर्थन में आए, जो रनरअप रहे, लोगों ने कहा कि वह असली विजेता हैं। बिग बॉस 15 के समापन के बाद, प्रतीक ने मीडिया से बात की और तेजस्वी प्रकाश के 'फिक्स्ड विनर' होने के कथित दावों पर अपनी राय साझा की।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 01, 2022 23:48 IST
Bigg Boss 15- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss 15

Highlights

  • तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस की ट्रॉफी और 40 लाख रुपये का चेक लेकर घर गईं।
  • प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के रनर-अप रहे।

तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 का विजेता घोषित किया गया था प्रतीक सहजपाल दूसरे स्थान रहे मगर लोगों ने कहा कि असली विजेता वही हैं। तेजस्वी की जीत के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर कयासों का दौर शुरू हो गया था। जहां अभिनेत्री के प्रशंसकों ने खुशी मनाई और उन्हें बधाई दी, वहीं कई लोगों ने दावा किया कि वह रियलिटी शो की 'फिक्स्ड विजेता' हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस की ट्रॉफी और 40 लाख रुपये का चेक लेकर घर गईं। कई इंटरनेट उपयोगकर्ता प्रतीक सहजपाल के समर्थन में आए, जो उपविजेता रहे, उन्होंने कहा कि वह असली विजेता हैं। बिग बॉस 15 के समापन के बाद प्रतीक ने मीडिया से बात की और कथित दावों पर अपनी राय साझा की।

हिंदुस्तानी भाऊ को धारावी पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला?

क्या तेजस्वी प्रकाश फिक्स्ड विनर' थीं इस बारे में बात करते हुए प्रतीक ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, "मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा। मैं हमेशा मेहनत और किस्मत में विश्वास करता हूं। मैंने शो में कड़ी मेहनत की और दूसरे व्यक्ति ने भी। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता कि क्या यह अनुचित था, क्योंकि प्यार और जंग में सब कुछ जायज है। इसस ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा।"

न केवल प्रशंसकों, बल्कि मशहूर हस्तियों ने भी प्रतीक के तेजस्वी से हारने पर अपनी राय साझा की। देबिना बनर्जी ने भी प्रतीक को विनर माना।

शबाना आजमी को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

'बिग बॉस' की पूर्व विजेता गौहर खान ने भी ट्विटर पर अपनी राय साझा करते हुए कहा: "LOL !!! घोषणा पर स्टूडियो में सन्नाटा सब कुछ कह गया। बिग बॉस 15 का केवल एक योग्य विजेता है, और दुनिया ने उसे चमकते देखा प्रतीक सहजपाल आपने दिल जीत लिया। हर एक मेहमान जो अंदर गया, आप उनके फेव थे, जनता आपको प्यार करती है। अपना सिर ऊंचा रखें।

अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने भी फिनाले के दौरान अजीब चुप्पी की ओर इशारा किया। उन्होंने ट्वीट किया, "क्या यह मैं हूं जिसे ग्रैंड फिनाले के आखिरी कुछ मिनट वास्तव में अजीब लगे थे !!! प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी आपने दिल जीत लिया।"

इस बीच, इंजीनियरिंग ग्रेजुएट से टेलीविजन अभिनेत्री बनी तेजस्वी को भी कलर्स पर प्रसारित एकता कपूर के फैंटसी ड्रामा 'नागिन 6' में नजर आएंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement