Friday, March 29, 2024
Advertisement

The Kapil Sharma Show में कपिल के साथ नजर आएंगी हुमा कुरैशी! कॉमेडियन ने शेयर की एक्ट्रेस के साथ तस्वीरें

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा जल्द ही हुमा कुरेशी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते हैं। हाल ही में कॉमेडियन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर हुमा के साथ तस्वीरें शेयर की हैं।

Sushma Kumari Edited By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: August 31, 2022 18:05 IST
Kapil Sharma shares picture with Huma Qureshi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KAPILSHARMA Kapil Sharma shares picture with Huma Qureshi

Highlights

  • 'द कपिल शर्मा शो' 10 सितंबर से शुरू होने जा रहा है।
  • इस बार आपको पुराने कैरेक्टर्स की कमी खलेगी।

The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्द ही लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के नए सीजन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में कॉमेडियन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma Qureshi)के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर शेयर करने के बाद कपिल ने अपने फैंस से अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में अनुमान लगाने के लिए कहा है जहां वे एक साथ आ रहे हैं।

दरअसल, कपिल शर्मा ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'किसी को कोई अनुमान है कि मैं और हुमा किस प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं? पहले दस विजेताओं को 'द कपिल शर्मा' शो में आने का मौका मिलेगा।' इसके बाद कुछ फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा है की है कि यह एक जासूसी फिल्म या ओटीटी शो है जबकि कुछ इसे उनका अगला संगीत वीडियो कह रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल 'जिवगाटो' में फूड डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा उनका एक और प्रोजेक्ट 'द कपिल शर्मा शो' 10 सितंबर से श्रीकांत मस्की, सिद्धार्थ सागर, इश्तियाक खान जैसे नए प्रतियोगियों के साथ शुरू होने जा रहा है।

हुमा कुरैशी की बात करें तो वह वर्तमान में 'महारानी' के दूसरे सीजन में नजर आ रही हैं और अपनी अगली 'मोनिका' , 'ओ माय डार्लिंग' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

ये भी पढ़ें - 

Jhalak Dikhhla Jaa 10: निया शर्मा, नीति टेलर से गशमीर महाजनी तक, ये सितारे दिखाने वाले हैं डांस का जलवा

 ऐश्वर्या राय की same 2 same हमशक्ल हैं ये सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, वीडियो देखकर अभिषेक बच्चन भी हो जाएंगे कंफ्यूज 

Ganesh Chaturthi 2022: इन बॉलीवुड सितारों के घर पधारे 'गजानन', बप्पा का आशीर्वाद लेने लालबाग पहुंचे कार्तिक आर्यन

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement