TRP List: आखिरकार 'अनुपमा' के सिर से छिना नंबर 1 का ताज, जानिए कौन सा शो बना टीवी का शहंशाह

BARC TRP List: टीवी शो 'अनुपमा' फाइनली लंबे अरसे बाद नंबर एक की पोजिशन से नीचे आ चुका है। जानिए इस सप्ताह किस शो ने दर्शकों का दिल जीता है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 19, 2022 17:35 IST
BARC TRP List- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR BARC TRP List

BARC TRP List: टेलीविज़न शो 90 के दशक से एक लंबा सफर तय कर चुके हैं और कुछ ही समय में दर्शकों के बीच बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं। टीआरपी रिपोर्ट बताती है कि दर्शक टीवी पर शोज को कितना एंजॉय कर रहे हैं। अब ताजा रिपोर्ट से पता चला है कि 'अनुपमा' ने लंबे समय बाद अपना नंबर 1 की पोजिशन को खो दिया है, यह शो नीचे खिसक गया है।

आपस में बदले टॉप 1 और 2 

ताजा BARC TRP रिपोर्ट के अनुसार, रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ड्रामा 'अनुपमा' अब नंबर 1 पर नहीं है। यह शो लंबे समय से TRP चार्ट पर राज कर रहा था, जो अब दूसरे स्थान पर खिसक गया है। इसे 'गुम है किसी के प्यार में' ने पछाड़ दिया है और अब इस सप्ताह नंबर 1 पर पहुंच गया है। नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर शो 'गुम है किसी के प्यार में' को 2.8 टीआरपी रेटिंग के साथ नंबर वन शो का खिताब मिला है।

'इमली' है नंबर 3 पर 

स्टार प्लस के शो 'इमली' ने लिस्ट में तीसरा स्थान हासिल किया है। मेघा चक्रवर्ती, करण वोहरा और सीरत कपूर के शो को इस हफ्ते 2.2 टीआरपी मिली है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है 

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' साल 2009 से प्रसारित हो रहा है। राजन शाही के शो ने इस सप्ताह लिस्ट में चौथा स्थान हासिल किया है। हर्षद चोपड़ा-प्रणाली राठौड़ स्टारर शो ने 2.2 टीआरपी पाई है

फालतू 

निहारिका चौकसे और आकाश आहूजा स्टारर स्टार प्लस के नए शो 'फालतू' ने पांचवां स्थान हासिल किया है। शो को 2.2 रेटिंग मिली है। आपके बता दें कि बीते सप्ताह यह शो टॉप 3 में शामिल था। यह शो अपने पहले सप्ताह में ही टॉप 3 में आकर चर्चा में था। 

ये है चाहतें

इस लिस्ट में इस बार कई बड़े परिवर्तन हुए हैं। शो में छठवें स्थान पर अबरार काजी और सरगुन कौर लूथरा स्टारर 'ये है चाहतें' है। शो को इस हफ्ते 2.0 रेटिंग मिली है।

ये है बाकी शोज का हाल 

'कुमकुम भाग्य' ने 1.9 रेटिंग के साथ सातवां स्थान लिया है जबकि आठवें पर हमारे पास 1.8 टीआरपी के साथ 'पांड्या स्टोर' है। नौवें स्थान पर 'भाग्य लक्ष्मी' ने 1.8 रेटिंग के साथ और 'कुंडली भाग्य' ने 1.8 टीआरपी के साथ दसवां स्थान भी प्राप्त किया है।

सलमान का शो टॉप 10 से बाहर 

11वें स्थान पर सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' को जगह मिली है। जिसे 1.8 टीआरपी मिली। यह शो पिछले दो सीजन की तुलना में बहुत अच्छा कर रहा है और अच्छी रेटिंग प्राप्त कर रहा है।

Charu Asopa ने Sushmita Sen को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, Photo में दिखी ननद-भाभी की बॉन्डिंग

Debina Bonnerjee के लिए मुश्किल रहा दूसरी बेटी का जन्म, एक्ट्रेस ने शेयर किया ऑपरेशन थिएटर का इनसाइड Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन