Sunday, April 28, 2024
Advertisement

TRP Report Week 34: 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का टीआरपी में चला जादू, 'गुम है किसी के प्यार में' ने मारी बाजी

TRP Report Week 34: इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' ने कमाल कर दिया है। जबकि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से ज्यादा इस बार लोगों को 'गुम है किसी के प्यार में' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी पसंद आई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 31, 2023 20:13 IST
TRP Report Week 34 anupamaa became trp queen yrkkh ghkkpm tmkoc shiv shakti imlie trp rating - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM TRP Report Week 34

Tv ShowsTRP Report Week 34: टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप 1 पोजीशन में रहने वाला 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को इस बार बड़ा झटका लगा है। क्योंकि इस बार की टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा','गुम है किसी के प्यार में' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने बाजी मारी है। जबकि सीरियल 'अनुपमा' एक बार फिर अपना डंका बजाते हुए पहले नंबर पर है। इस लिस्ट में इस हफ्ते रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के सीरियल 'अनुपमा' को अच्छी टीआरपी मिली है। वहीं इन दिनों 'गुम है किसी के प्यार में' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बहुत ड्रामा देखने को मिल रहा है, जो दर्शकों बहुत पसंद आ रहे हैं। यहां देखिए इस सप्ताह की पूरी टीआरपी लिस्ट... 

अनुपमा - Anupamaa 

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का टीवी शो 'अनुपमा' को 2.6 की टीआरपी मिली है। इसी के साथ ये शो नंबर 1 पर बादशाहत बनाए हुए है, लेकिन इस शो की रेटिंग में काफी बदलाव देखने को मिला है। बीते सप्ताह भी 'अनुपमा' ने 2.6 टीआरपी हासिल कि थी। इस शो में आए दिन नए-नए शानदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं।

गुम हैं किसी के प्यार में - GHKKPM
'गुम हैं किसी के प्यार में' की कहानी को मजेदार और शानदार बनने के लिए शो के मेकर्स काफी मेहनत कर रहे हैं, जिसका असर इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में देखने को मिल रहा है। पिछले हफ्ते भी यह शो दूसरे नबंर पर था और इस सप्ताह भी शो नंबर 2 की पोजिशन पर टिका हुआ है। शो को इस हफ्ते 2.2 टीआरपी मिली है। इन दिनों शो में ईशा, ईशान और सवी की जिंदगी में काफी कुछ हुआ है, जिसके कारण उनके परिवार में भी काफी तमाशा होता है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है - YRKKH 
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अक्षरा-अभिमन्यु इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिसके चलते शो को टीआरपी और रेंटिग लिस्ट में काफी फायदा मिल रहा है। शो में आए दिन अभिनव को लेकर नया नाटक देखने को मिल रहा है। शो को इस सप्ताह तीसरी पोजिशन हासिल हुई है। इसे  2.1 टीआरपी मिली है।

तेरी मेरी डोरियां - TMD
'तेरी मेरी डोरियां' शुरुआत से ही दर्शकों की पसंदीदा बना हुआ है। टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 में भी शो अपनी जगह बनाए हुए है। सीरियल में खास तौर पर अंगद और साहिबा की जोड़ी लोगों को सबको खूब पसंद आ रही है। इस शो को 1.8 की टीआरपी रेंटिग मिली है। यह शो टीआरपी लिस्ट में चौथे स्थान पर जगह बनाए हुए है। 

ये है चाहतें - Yeh Hai Chahatein
टीवी शो 'ये हैं चाहतें' को भी इस दर्शकों से काफी प्यार मिला है। शो की कहानी और ट्विस्ट लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस शो को भी टीआरपी लिस्ट में 1.8 रेंटिग मिली है।

TRP Report Week 34 anupamaa became trp queen yrkkh ghkkpm tmkoc shiv shakti imlie trp rating

Image Source : INSTAGRAM
TRP Report Week 34

शिव शक्ति तप त्याग तांडव - Shiv Shakti - Tap Tyaag Taandav
टीवी का शो 'शिव शक्ति तप त्याग तांडव' की कहानी इन दिनों लोगों के बीच छाई हुई है। यह टॉप 10 की लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। शो को 1.8 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं। शो में गंगा जी की एंट्री से लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस शो में अभी तक अपने देखा की गंगा माता और शिव के बीच विवाह को लेकर बातचीत होती है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा - TMKOC
इस बार शो को टीआरपी में 1.8 की रेटिंग मिली है। इस शो का रेंटिग लिस्ट में भी जलवा देखने को मिल रहा है। शो की कहानी में रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है।

कुंडली भाग्य - Kundali Bhagya 
'कुंडली भाग्य' की टीआरपी रेटिंग में इस सप्ताह भी उछाल देखने को मिला है। इस शो की कहानी दर्शकों को काफी अच्छी लग रही है। इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में शो को 1.8 रेंटिग मिली है। 

इमली - Imlie 
टीआरपी लिस्ट में मेघा चक्रवर्ती, सीरत कपूर और करण वोहरा स्टारर 'इमली' ने 1.7 रेंटिग हासिल की है। 'इमली'में हो रहे ड्रामे लोगों को पसंद आ रहे हैं, लेकिन शो की कहानी में कोई दम नहीं दिख रहा है। 

भाग्य लक्ष्मी
'भाग्य लक्ष्मी' को 1.7 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं। हालांकि इस शो कि कहानी को पसंद आ रही है। इसकी स्टार कास्ट को भी लोगों से बहुत प्यार मिल रहा है।

ये भी पढ़ें -

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशा बताएगी ईशान को भोसले कॉलेज में हो रहे भष्टाचार का सच, सवी का दिखेगा नया रूप

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: गुंडों के चंगुल में फंसी मुस्कान, अक्षरा-अभिमन्यु को मिला रेड अलर्ट

MTV Roadies 19 में गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला के बीच हुई हाथापाई, सोनू सूद के उड़े होश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement