Friday, May 17, 2024
Advertisement

TRP List में मचा घमासान; समर की मौत भी नहीं बचा पाई 'अनुपमा' की रेटिंग, इस शो ने दी बराबरी से चुनौती

BARC ने बीते सप्ताह की TRP लिस्ट जारी कर दी है। ये लिस्ट देखकर 'अनुपमा' के फैंस को तगड़ा झटका लगने वाला है। क्योंकि शो का इकतरफा राज करने वाला दौर अब खत्म हो गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 06, 2023 23:41 IST
TRP Report Week 39 - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV TRP Report Week 39

नई दिल्लीः 39वें हफ्ते की BARC टीआरपी रेटिंग जारी हो गई है। गांधी जयंती 2023 की छुट्टी के कारण रेटिंग एक दिन बाद शुक्रवार (6 अक्टूबर) को शेयर की गई है। इस लिस्ट को देखकर हर एक टीवी सीरियल लवर को झटका लगने वाला है। क्योंकि 3 साल से नंबर 1 की पोजिशन पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में समर की मौत जैसे बड़े ट्विस्ट के बाद भी बड़ी गिरावट नजर आ रही है। हालत यह है कि 'गुम है किसी के प्यार में' ने भी रुपाली गांगुली के शो के बराबर रेटिंग पाई है। 

बराबरी से टक्कर दे रहा 'गुम है..'

10 हिंदी टीवी सीरियल की लिस्ट में 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' के बीच एक कड़ा मुकाबला नजर आ रहा है क्योंकि दोनों शो को 2.2 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं। हालांकि, 'गुम है किसी के प्यार में' की तुलना में गौरव खन्ना और रूपाली गांगुली के शो की पहुंच बेहतर थी। 'अनुपमा' ने 2.2 की रेटिंग के साथ नंबर एक स्थान हासिल किया, जबकि भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर शो ने उतनी ही 2.2 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। 'भाग्य लक्ष्मी' ने लंबी छलांग मारकर नंबर 3 पर जगह बनाई है। जबकि प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने चौथा स्थान हासिल किया। नंबर 5 पर 'तेरी मेरी डोरियां' नजर आ रहा है। 

यहां देखिए पूरी लिस्ट...

  1. अनुपमा 2.2
  2. गुम है किसी के प्यार में 2.2
  3. भाग्यलक्ष्मी 1.8
  4. ये रिश्ता क्या कहलाता है 1.7
  5. तेरी मेरी डोरियां 1.7
  6. शिव शक्ति-तप त्याग तांडव 1.7
  7. कुंडली भाग्य 1.7
  8. तारक मेहता का उल्टा चश्मा 1.7
  9. पंड्या स्टोर 1.6
  10. इमली 1.6

प्लास्टिक सर्जरी कराने में गई जान, एक्ट्रेस और ब्यूटी क्वीन का हुआ निधन

महादेव बेटिंग ऐप मामले में रणबीर और कपिल के साथ इन 32 सेलेब्स पर भी कस सकता है शिकंजा, बीते साल हुए थे एक पार्टी में शामिल

दिलीप कुमार को सेट पर देखकर छिप गए थे विनोद खन्ना! सायरा बानो ने सुनाया मजेदार किस्सा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement